जियो के बाद इन कंपनियों ने भी किया ऐलान , यूज़र्स की बढ़ी खुशी

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। Reliance Jio ने हाल ही में यह घोषणा की है कि अब ग्राहकों से कॉलिंग के पैसे लिए जाएंगे। अब इस घोषणा के बाद Vodafone Idea Limited (VIL) ने जवाब दिया है कि उनके पास अपने उपयोगकर्ताओं को कॉल के लिए अलग से बिलिंग करने का कोई इरादा नहीं है। वोडाफोन आइडिया का कहना है कि वे यह नहीं चाहते कि ग्राहक जब फोन मिलाये तो यह देखे की नंबर किस ऑपरेटर का है।

वोडाफोन आइडिया का कहना है कि वोडाफोन और आइडिया पर प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए उनके सभी सब्सक्रिप्शन प्लान वोडाफोन आइडिया नेटवर्क या अन्य मोबाइल नेटवर्क में की गई कॉल के बीच अंतर नहीं करते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Reliance Jio ने कल कहा था कि वे Jio नेटवर्क के बाहर किए गए कॉल के लिए IUC शुल्क के लिए ग्राहकों से प्रति मिनट 0.06 रुपये वसूलेंगे।

एक बयान में वोडाफोन आइडिया का कहना है कि IUC चार्ज ऑपरेटर के बीच का मामला है इसका बोझ ग्राहकों पर नहीं पड़ना चाहिए। हालांकि कंपनी ने यह भी कहा है कि उनके ग्राहकों को कभी भी कॉलिंग के लिए अलग से पैसे नहीं देने पड़ेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top