वोडाफ़ोन के बाद एयरटेल ने भी दे डाली यूज़र्स को बड़ी खुशखबरी

आज हम आपको कुछ खास बताएंगे रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी मुफ्त कॉलिंग की सेवा को खत्म करके ग्राहकों को काफी बड़ा झटका दिया है। दरअसल जियो ने IUC चार्ज का हवाला देते हुए अपने नेटवर्क से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने की दर को 6 पैसे प्रति मिनट कर दिया है जिसका ग्राहकों द्वारा काफी विरोध भी किया जा रहा है।

हालांकि अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को अभी तक निराश नहीं किया है, और एयरटेल ने इसी क्रम में अपने ग्राहकों को खुश करने वाली एक बड़ी सूचना जारी की है।

एयरटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा “प्रिय ग्राहकों, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि एयरटेल अपने ग्राहकों से IUC शुल्क वसूल करेगा। ऐसी खबरों को नजरअंदाज करें, यह भ्रामक और झूठी खबर है। हम विश्वसनीयता के साथ भारत के असीमित कॉलिंग नेटवर्क हैं।” आपको बता दें कि इससे पहले वोडाफोन आइडिया ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया था।

वोडाफोन आइडिया ने पहले ही ट्वीट करके यह जानकारी दी थी कि हम अपने ग्राहकों पर इस तरह का बोझ नहीं डालना चाहते हैं। हमारे यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठाते रहेंगे। आपको बता दें कि यह पहली बार है जब जियो अपने यूजर्स से वॉयस कॉल के लिए शुल्क लेने जा रहा है और इसके लिए जियो ने ट्राई द्वारा पैदा की गई अनिश्चितता को जिम्मेदार ठहराया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top