जिनके पास जियो का सिम है उनके लिए आई खुशखबरी, सभी यूज़र्स देखे

आज हम आपको बताने वाले है कुछ खास खबर भारत दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। इस टेलीकॉम कंपनी ने अब तक अपने कई सारे किफायती प्लान्स को लॉन्च करके अपने प्रतिद्वंदी टेलीकॉम कंपनियों को काफी पीछे छोड़ दिया है। जियो के अबतक काफी सारे ग्राहक बन चुके हैं, अब हाल ही में इस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है, तो आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

अगर आप भी रिलायंस जियो के ग्राहक हैं तो यह आपके लिए एक बेहद जरूरी सूचना है। अगर आपको भी रिलायंस जियो की तरफ से फ्री डेटा मिलने का मैसेज मिल रहा है, तो आपको बेहद ही सावधान होने की जरूरत है। दरअसल यह एक नकली संदेश हो सकता है, जो आपको धोखाधड़ी का शिकार बना सकता है। कंपनी ने इस तरह के फर्जी संदेशों के बारे में अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है।

ऐसे ही एक संदेश में, 25 जीबी मुफ्त डेटा रिलायंस जियो द्वारा प्राप्त करने का दावा किया गया था। जब उपयोगकर्ता ने Jio कंपनी से बात की, तो यह स्पष्ट था कि यह एक नकली संदेश था। इसके अलावा लोगों से लॉटरी से जुड़े संदेश भी आ रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top