रेडमी के इस फोन की कीमत में आई भारी गिरावट, जरूर पढें

यदि आप Mi कंपनी के स्मार्टफोन के फैन हैं तो आप इस कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को पूरे 4000 रूपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

पहले हम आपके शाओमी के इस फोन के जबरदस्त फीचर के बारे में बता देते हैं कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच का FHD+ डॉट नौच डिस्प्ले, स्नेपड्रेगन 675 ओक्टाकोर प्रोसेसर, सामने 13MP का सेल्फी कैमरा और पीछे 48MP+5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है जो 4K विडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है इसमें C-टाइप USB के साथ फ़ास्ट चार्जिंग वाली 4000mAh की बैटरी दी गयी है इस फोन का डिजाईन भी बेहद ही खूबसूरत दिया गया है।

कंपनी ने Redmi Note 7 Pro के 4 GB रैम और 64GB रोम वाले वेरियंट के दाम में 4000 रूपये का डिस्काउंट कर दिया है अब इस फोन को आप फ्लिप्कार्ट की वेबसाइट से मात्र 11,999 रूपये में खरीद सकते हैं इतना ही नहीं 9 अक्टूबर तक सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड द्वारा ऑनलाइन पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है इसके बाद आप इस फोन को मात्र 10,800 रूपये में अपने घर मंगवा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top