एयरटेल ने दिया एक नया प्लान सिर्फ 245 रुपये में ,मिलेगी इतने दिन की वैलिडिटी

आजकल जिओ के आने के बाद सभी टेलीकॉम कम्पनियो की लोकप्रियता में गिरावट आयी है क्योकि एक समय था जब एयरटेल टेलीकॉम मार्किट का राजा था, लेकिन जिओ के आने के बाद एयरटेल ने अपनी लोकप्रियता खो दी है, क्योकि जिओ ने ग्राहकों अच्छा नेटवर्क कनेक्शन और सस्ते प्लान दिए है उन प्लान के साथ एक और चीज़ जो ख़ास है वो उन प्लान की वैलिडिटी। वो भी जिओ ने सबसे ज्यादा दी।

आजकल सस्ते प्लान के उपयोग सिर्फ इंटरनेट यूज़ करने के लिए करते है, जबकि एयरटेल सिम का उपयोग खाली इनकमिंग कॉल के लिए करते है। trai के नए नियमानुसार अब 35 रूपए का रिचार्ज करना जरुरी कर दिया है। फिर भी लोग एयरटेल को इतना पसंद नहीं करते है। क्योंकि यह 35 रुपये का रिचार्ज हर महीने करवाना पड़ता है।

इसी के चलते एयरटेल ने एक और प्लान निकला जिसमे एयरटेल अपने ग्राहकों को 245 रुपये में 2gb डाटा देगी जिसकी वैलिडिटी 84 दिन है। इससे कम डाटा यूज़ कर इंटरनेट चलने वाले ग्राहकों को बहुत ही फायदा होने वाला है। इस ऑफर में ख़ास बात यह है कि इसमें 2gb डाटा के साथ पुरे 245 रूपए का टॉकटाइम भी मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top