एयरटेल और वोडाफ़ोन ने उड़ाया जियो का मजाक, कह डाली ये बात 

आज हम जियो को लेकर एक नई जानकारी देंगे टेलीकॉम क्षेत्र में रिलायंस जियो का आगमन लोगों के लिए किस ख्वाब के पूरे होने जैसा था जियो ने शुरुआत के 6 महीने बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा ग्राहकों को उपलब्ध कराई जियो ने ही पहली VoLTE नेटवर्क वाली फ्री कॉल सेवा को उपलब्ध कराया जियो के सस्ते ऑफर्स के कारण 3 साल में ही जियो ने 35 करोड़ ग्राहकों वाला नेटवर्क स्थापित कर लिया।

लेकिन हाल ही में जियो ने ग्राहकों से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज वसूलने का ऐलान किया है. अब जियो ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से आईयूसी चार्ज देना पड़ेगा जिसके बाद से जियो की काफी आलोचना हो रही है प्रतिद्वंदी कंपनी एयरटेल ने जियो का मजाक बनाते हुए, सोशल मीडिया पर लिखा है की ‘अब तो सही चुनो’ इसके साथ ही तंज कसते हुए एयरटेल ने कहा है कि फ्री का मतलब 6 पैसे प्रति मिनट।

जियो के 6 पैसे प्रति मिनट वाले फैसले पर वोडाफोन ने तंज कसते हुए कहा कि “फ्री मतलब फ्री” कोई वाउचर नहीं, कई सारे रिचार्ज नहीं और फिर वोडाफोन में स्विच होने के लिए प्रोत्साहित किया गया है इसके अलावा वोडाफोन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि आराम से रहिए, वोडाफोन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कोई चार्ज नहीं लेगा हमने जो वादा किया है उसका लाभ उठाए वोडाफोन पर अनलिमिटेड प्लान्स में कॉल सचमुच मुफ्त हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top