इस बार लॉन्च हुए यह 4 स्मार्टफोन ,कौन सा फोन है नम्बरवन

जैसा कि हम सभी जानते है कि इस बार 4 स्मार्टफोन लॉन्च हुए है। लेकिन क्या आप यह भी जानते है कि उन फोन में से नम्बरवन पर कौन सा फोन है।

वीवो जेड1 प्रो

इस फोन की लॉन्चिंग 2019 में ही है और यह फोन भारत में लॉन्च हो चुका है हम आपको बता दें कि यह फोन में इसलिए स्मार्टफोन स्नेपड्रेगन 710 चिपसेट का उपयोग किया गया है और यह स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले सेल्फी कैमरे के साथ आता है इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी का विकल्प भी दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस सी

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ में आता है इसमें स्नेपड्रेगन 730 चिपसेट का उपयोग हुआ है इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है और यह प्रायमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और यह 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है और देश में बहुत ज्यादा पसंद आया है।

रेडमी के20 प्रो

यह स्मार्टफोन रेडमी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला स्मार्टफोन बन चुका है और इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 855 चिपसेट का उपयोग हुआ है यह फ्लेगशिप प्रोसेसर के साथ में मिलने वाला सबसे कम कीमत वाला स्मार्टफोन है।

रियलमी एक्स

यह फोन भारत में लॉन्च हुआ है साथ ही रियलमी एक्स का स्पाइडर मैन एडिशन भी लॉन्च किया जाएगा| स्पाइडर मैन एडिशन 6.36 इंच के साथ में उपलब्ध करा जाता है दर्शकों इस को बहुत पसंद भी किया है हम आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन स्नेपड्रेगन 710 चिपसेट के साथ में उपलब्ध कराया जाता है साथ ही इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प मिलता है और यह 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ में उपलब्ध कराया जाता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top