सिंतबर के महीने में कैसा रहेगा आपका भाग्य ,क्या कहेगी किस्मत

मेष, सिंह, धनु

ध्यान और योग आध्यात्मिक और शारीरिक लाभ के लिए उपयोगी साबित होंगे। आप कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी से लाभान्वित होंगे। मेल द्वारा पत्र पूरे परिवार के लिए अच्छी खबर लाएगा। आपका जीवन एक खूबसूरत मोड़ लेगा। आपको प्यार होने की स्वर्गीय अनुभूति होगी। आगे के लोगों के साथ जेंटल-आउट बातचीत आपके बेहतरीन विचारों और योजनाओं को सामने लाएगी। यदि आप किसी स्थिति से भागते हैं तो यह आपको बुरी तरह से पीछा करेगा। आपका जीवनसाथी एक मुकदमे के लिए प्यार के एक हर्षित रोने के साथ उन्हें मदद करने के लिए आपको आश्चर्यचकित करने के मूड में है। दोस्त और रिश्तेदार आपका पक्ष लेंगे और आप उनके साहचर्य से खुश रहेंगे।

वृषभ, कन्या, मकर

पिछले काफी समय से जिस अटके काम को करने की सोच रहे हैं वह होने की उम्मीद है ǀखासी शारीरिक मेहनत करनी पड़ सकती है ǀ सामाजिक और वित्तीय दृष्टि से भी लाभ प्राप्त होने की उम्मीद हैǀ अपने प्रियजनों से किसी भी प्रकार के टकराव से बचें ǀसितारे कहते हैं की यदि कोई भी टकराव हुआ तो तुरंत बात बढ़ जायेगी ǀआर्थिक लाभ आपको भौतिकवादी सुरक्षा और राहत प्रदान करेगा। आपकी क्षमताएं व गुण पूरे आकर्षण में हैं और लबे समय से रुके हुए काम आज पूरे होंगे। मनचाहे परिणाम पाने के लिए अपने प्रतिस्पर्धियों की तारीफ करें और अपने कौशल का पूरा उपयोग करें। याद रखें कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, इसलिए आगे बढ़कर दुनिया जीत लें।

मिथुन, तुला, कुंभ

आपका समृद्ध आत्मविश्वास और आसान काम अनुसूची आपको आराम करने के लिए पर्याप्त समय देगा। आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं उधारदाताओं से पैसा इकट्ठा कर सकते हैं या नई परियोजनाओं के लिए पैसा उधार दे सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ शांतिपूर्ण दिन बिताएं अगर लोग आपसे समस्याओं के बारे में संपर्क करते हैं उन्हें अनदेखा करें और उन्हें अपने दिमाग को प्रभावित न करने दें। आपका प्यार सोलह कलाओं में खिल जाएगा और दिखाएगा कि आपने कितना सुंदर काम किया है। लगता है इन दिनों काम पर है। घर में अनुष्ठान करें। आपका जीवनसाथी आपसे कभी इतना अच्छा नहीं रहा। आपको अपने जीवन में प्यार से कुछ आश्चर्य मिल सकता है।

कर्क, वृश्चिक, मीन

कई वर्षों से अटके हुए कार्य बनेंगे। उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा। पुराना कर चुकाने में आप सफलता हासिल करेंगे। स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है। किसी के बहकावे में आकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ना करें। आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्ट समाप्त होंगे। आपको अपना खोया हुआ प्यार वापस मिलने के योग नजर आ रहे हैं। भगवान विष्णु आपके सभी प्रकार के दुखों का अंत करेंगे। आप तेजी से प्रगति करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपको अपने गुस्से पर विशेष नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। आपका गुस्सा आपके बने बनाए काम को बिगाड़ सकता है। समाज में आने वाले सभी प्रकार के दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। बदलाव सृष्टि का नियम है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top