आज ही खरीद ले ये स्मार्टफोन कीमत सिर्फ 6,999 रुपये में ,फीचर्स है दमदार

स्मार्टफोन तो बहुत है लेकिन कुछ स्मार्टफ़ोन की बात ही अलग है स्मार्टफोन कंपनियां हर दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, कंपनियां बेहतर कैमरे, दमदार बैटरी और तेज प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus को लॉन्च कर दिया है जिसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

Infinix Smart 3 Plus के फीचर्स

इस फोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 720×1520 पिक्सल है फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88 प्रतिशत है वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गये हैं। इसका एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, तीसरा सेंसर कम रौशनी में फोटोग्राफी के लिए सेंसर दिया गया है।

जबकि सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसके अलावा बेहतर परफॉरमेंस के लिए 2.0GHz MediaTek Helio A22 क्वॉडकोर प्रॉसेसर दिया गया साथ ही फोन में 2GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं फोन को पावर देने के लिए 3,500mAh की बैटरी दि गई है। यह फोन Android Pie बेस्ड XOS 5.0 पर रन करता है। इस फोन में ड्यूल सिम माइक्रो यूएसबी, फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Infinix Smart 3 Plus की कीमत

इस फोन की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी गई है, इस फोन की बिक्री 30 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top