वोडाफ़ोन ने दिया ऐसा ऑफर जिओ और एयरटेल की हो गयी छुट्टी

वोडाफ़ोन का नाम भी कोई कम नही है जिओ के टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद इस सेक्टर में प्रतियोगिता बढ़ गई है जहां जिओ काफी सस्ते प्लांस लाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को लुभा रही है , वही बाकी सभी टेलीकॉम कंपनियो के यूजेस कम होते जा रहे हैं ।

जिसके कारण सभी कंपनियां तरह-तरह के लुभावने प्लांस लेकर आ रहे हैं ताकि वह जिओ को टक्कर दे सके और लोगों को अपने तरफ आकर्षित कर सकें इसी बीच वोडाफोन ने लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए दो प्रीपेड प्लांस लेकर आए है , जिसमें एक प्लान ₹229 की है तो दूसरी प्लान ₹299 की है ।

₹229 का प्लान

इस प्रीपेड प्लान में कस्टमर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी इसके साथ हर रोज आपको 2GB डाटा दिया जाएगा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे।

₹299 का प्लान

वोडाफोन के नए 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस दौरान कस्टमर्स को फ्री अनलिमिटेड लोकल कॉल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स का फायदा उठा पाएंगे। इसमें 70 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस दौरान 3GB का डेटा भी मिलेगा।

वोडाफोन ने युवाओं के लिए भी एक वोडाफोन न्यू ऑफर लेकर आया है जिसके तहत कोई भी युवा जो 18 से 24 साल के बीच के हैं,अगर वह वोडाफोन का नया कनेक्शन लेते हैं तो उन्हें ₹499 में ही अमेजॉन प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन दे दिया जाएगा।

अमेजॉन प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन ₹999 का आता है , लेकिन इस ऑफर के बाद आपको सिर्फ ₹499 में ही इसका मजा उठा पाएंगे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको पहले सिम का एक्टिवेट होने का इंतजार करना होगा।

जब सिम एक्टिवेट हो जाएगा तब आपको अपने मोबाइल में माय वोडाफोन एप को डाउनलोड करना होगा उसे खोलने के बाद आपको उसमें एक वोडाफोन यूथ ऑफर लिखा दिखेगा उस पर जाने के बाद आपको उसमे एक्टिवेट दबाना होगा इसके बाद आपका यह ऑफर एक्टिवेट हो जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top