जियो में नही कराना होगा हर महीने रिचार्ज

अब मिलेगी जियो यूज़र्स को राहत नही करना होगा हर महीने रिचार्ज जब रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा, तो ग्राहकों को महंगा डेटा और कॉल्स का सामना करना पड़ रहा था। उस समय इंटरनेट का उपयोग करना एक सपने जैसा था। क्योंकि, महीने के इंटरनेट के लिए 400 से 500 रुपये चुकाने पड़ते थे। लेकिन Reliance Jio के आने के बाद इस तरह के लोगों के सपने सच हो गए और उन्हें सस्ते इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिला।

Reliance Jio भारत की पहली कंपनी है, जिसने बिना किसी शुल्क के 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा दी। हालाँकि, इसके बाद, Jio ने कुछ शुल्क के साथ अपने डेटा और कॉलिंग ऑफ़र उपलब्ध कराए। लेकिन इस ऑफर की कीमत भी पहले की तुलना में बहुत कम है, ग्राहक हर हाल में Reliance Jio के शुक्रगुजार हैं।

Jio Yearly Offer

Jio ने टेलीकॉम मार्केट में कई सस्ते और आकर्षक ऑफर दिए हैं। जो लंबे समय तक सभी प्रकार की सुविधाओं का लाभ प्रदान करता है। लेकिन अगर आप Jio में रिचार्ज करने से परेशान हैं, तो हम आपकी इस समस्या का हल निकाल चुके हैं।

Jio के साल भर के ऑफर ने टेलिकॉम इंडस्ट्री में धूम मचा दी है। 365 दिनों तक असीमित स्थानीय और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के साथ, 1.5 जीबी इंटरनेट उपलब्ध है। इसके अलावा, Jio Tunes और Jio Premium ऐप के सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को हर रोज 100 मुफ्त एसएमएस के साथ मुफ्त दिए जा रहे हैं।

इस ऑफर की कीमत 1,699 रुपये रखी गई है। इसके अलावा Jio ने 360 दिनों की वैधता में 2 ऑफर भी दिए हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion