जियो यूज़र्स को मिलेगा 6 महीने तक सब कुछ फ्री

जियो यूज़र्स को मिली राहत अब 6 महीने तक नही करना होगा रिचार्ज टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो ने मुफ्त इंटरनेट और कॉलिंग की पहल की और तकरीबन 6 महीने तक फ्री कॉम्प्लीमेंट्री सेवा दी इसके बाद ग्राहकों के मन में शंका थी कि, जियो भी बाकि कंपनियों की तरह महंगे रिचार्ज उपलब्ध कराकर फ्री ऑफर्स के पैसे वसूल लेगी लेकिन जियो ने ग्राहकों को सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराकर खुश कर दिया रिलायंस जियो के ऑफर्स से गदगद ग्राहक हमेशा के लिए जियो से जुड़ गए।

जियो ने हमेशा से ग्राहकों को फायदा उपलब्ध कराने ऑफर पेश किए हैं जिनमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ इंटरनेट डेटा और बहुत से फायदे उपलब्ध कराए जाते हैं वैसे तो जियो के सभी ऑफर्स ग्राहकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं माने जाते हैं लेकिन, आज आपको ऐसे ही एक जियो के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय जियो ग्राहकों के लिए वरदान है।

जियो ने बहुत से बेहतरीन रिचार्ज ऑफर मार्केट में उतारे हैं, लेकिन इनमें 6 महीने वाला ऑफर सबसे बेहतरीन रहा है जिसमें ग्राहकों को 6 महीने लिए सब कुछ मुफ्त मिल रहा है इस ऑफर में अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग सभी नम्बरों पर दी जा रही है इसके अलावा डेली का 500MB मुफ्त डेटा भी इस ऑफर में ग्राहकों को मिल रहा है यानि जो लोग लम्बे समय के लिए बार-बार के रिचार्ज छुटकारा पाना चाहते हैं वे इस ऑफर को चुन सकते हैं।

इसकी कीमत मात्र 594 रुपए गई है, जिसमें 900 मुफ्त एसएमएस भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं इसके अलावा जियो ने 3 महीने के लिए ऑफर उपलब्ध कराया हुआ है जिसमें मुफ्त कॉलिंग और 500MB डेली डेटा मात्र 297 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है जियो का यह ऑफर काफी सस्ता और किफायती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top