जियो में आया नया ऑफर 700 रुपये में मिलेगा सब कुछ फ्री

0

आज हम आपको कुछ ख़ास ऑफर के बारे में बताने जा रहे है। टेलीकॉम जगत में साल 2016 में कदम रखने वाली रिलायंस जियो ने 6 महीने तक बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई है इसके बाद जियो ने कई सस्ते ऑफर्स ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए हुए हैं।

एक बार फिर रिलायंस जियो धमाकेदार ऑफर लेकर आई है, जिसमें ₹700 में जीवनभर मुफ्त कॉल का इंटरनेट का लाभ दिया जा रहा है।

दरअसल, 12 अगस्त को AGM मीटिंग में जियो फाइबर सर्विस को 5 सितम्बर को लॉन्च करने की घोषणा की गई है इसके तहत ₹700 प्रतिमाह के न्यूनतम सब्सक्रिप्शन पर लैंडलाइन फोन से जीवनभर के लिए मुफ्त वॉयस कॉल, 100 एमबीपीएस की स्पीड वाला हाईस्पीड ब्रॉडबैंड, मुफ्त हाईडेफिनिशन टीवी और डिश उपलब्ध कराया जा रहा है यह ऐलान मुकेश अंबानी ने 42वीं सालना बैठक में किया है।

रिलीज होते ही देख पाएंगे फिल्म

जियो गीगाफाइबर पर नई फ़िल्में भी रिलीज की जाएंगी, जिसके माध्यम से जियो प्रीमियम ग्राहक घर बैठे रिलीज के दिन ही पहला शो देख सकेंगे हालांकि, यह सुविधा साल 2020 से शुरू की जाएगी इसके लिए मिक्स्ड रियलिटी डिवाइस को लॉन्च किया गया है।

प्लान्स की कीमत

जियो गीगाफाइबर के बेसिक प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी इसके अलावा 1जीबीपीएस स्पीड वाले प्लान भी दिए गए हैं दावा किया गया है कि, इनकी कीमत वैश्विक दर की तुलना में 10वां हिस्सा है।

जियो गीगाफाइबर प्लान की कीमत ₹700 से लेकर ₹10,000 तक होगी जियो गीगा फाइबर को 5 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.