एयरटेल के 98 रुपये वाले रिचार्ज ने मचा दी तहलका, अब नही होगा डाटा खत्म

एयरटेल में आया नया रिचार्ज ऑफर रिलायंस जियो कंपनी ने टेलिकॉम मार्केट में एंट्री की, तो कुछ समय के लिए एयरटेल के मार्केट पर काफी असर पड़ा। लेकिन जल्द ही एयरटेल ने नए ऑफर निकालकर Jio को चुनौती देना शुरू कर दिया।

हाल ही में Jio कंपनी ने Jio के अलावा सभी नंबरों पर वॉयस कॉलिंग के लिए 6 पैसे / मिनट चार्ज करना शुरू किया है। जब से यह हुआ है, एयरटेल कंपनी अधिक लोकप्रिय हो गई है क्योंकि एयरटेल कंपनी सभी नंबरों पर असीमित वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्रदान कर रही है।

₹98 वाले ऑफर में ये सब कुछ

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एयरटेल कंपनी के 98 रुपये के ऑफर ने ऐसे ग्राहकों में काफी तहलका मचा दी है। एयरटेल कंपनी के एयरटेल ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के साथ 6GB हाई स्पीड डेटा उपलब्ध कराया जाता है।

एयरटेल कंपनी के 98 रुपये के ऑफर के साथ दैनिक डेटा सीमा का तनाव समाप्त हो गया है। क्योंकि एयरटेल ग्राहक आसानी से 98 रुपये का रिचार्ज कर सकते हैं और दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने के बाद भी उच्च गति डेटा का आनंद ले सकते हैं।

आपको बता दें कि जब भी ज्यादातर एयरटेल ग्राहकों का डेटा समाप्त हो जाता है, तो ग्राहक माई एयरटेल ऐप के माध्यम से आसानी से 98 रुपये का रिचार्ज करके दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने के बाद भी उच्च गति डेटा का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top