एयरटेल के 97 रुपये वाले ऑफर में मिलेगी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग 

एयरटेल कंपनी को टेलीकॉम मार्केट में आए हुए लगभग 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, तब से लेकर आज तक एयरटेल कंपनी को कई सारे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है लेकिन एयरटेल कंपनी सभी मुश्किलों का डटकर सामना किया तथा आज भी चट्टान की तरह खड़ी है।

हालांकि की जियो के आने से एयरटेल कंपनी की मार्केट पर असर पड़ा था, लेकिन एयरटेल कंपनी ने कुछ ही समय में जियो को भी पछाड़ कर रख दिया है जहां पर जियो कंपनी द्वारा अन्य सभी नेटवर्क ऑपरेटर्स पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज लिए जा रहा है, वहीं पर एयरटेल कंपनी द्वारा बिल्कुल फ्री में सभी नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है जिस वजह से जियो कंपनी के ग्राहक भी एयरटेल की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

एयरटेल कंपनी द्वारा ₹97 वाले ऑफर में सभी नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध करवाई जा रही है चलिए विस्तार से जानते हैं कि ₹97 वाले ऑफर में क्या कुछ एयरटेल ग्राहकों को दिया जा रहा है एयरटेल कंपनी द्वारा ₹97 वाले रिचार्ज ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को 14 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवाई जा रही है।

एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 500 एमबी डाटा बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाया जाता है इसके अलावा इस ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को लोकल तथा एसटीडी सभी नंबरों पर एसएमएस करने के लिए 300 एस एम एस उपलब्ध करवाए गए हैं साथ ही ग्राहकों को रोमिंग की सुविधा भी बिल्कुल फ्री में दी जा रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top