एयरटेल के 98 रुपये वाले ऑफर ने मचाया कोहराम, अब यूज़र्स हुए खुश

एयरटेल कंपनी को टेलीकॉम मार्केट में कब्जा जमाए हुए, लगभग 3 साल से अधिक का समय हो चुका है इस दौरान टेलीकॉम मार्केट में कई सारी कंपनियां आई तथा गई सारी कंपनियां गई, लेकिन एयरटेल कंपनी वैसे के वैसे ही चट्टान की तरह कम खड़ी है।

हालांकि जब जियो कंपनी की मार्केट में धमाकेदार एंट्री हुई थी तो कुछ समय तक एयरटेल की मार्केट पर भी काफी असर देखने को मिला था लेकिन यह सिलसिला लंबे समय तक नहीं चला तथा एयरटेल ने नए-नए ऑफर निकालकर जियो को जबरदस्त चुनौती देनी शुरू कर दी।

आपको पता ही होगा कि जियो कंपनी ने जियो के अलावा अन्य सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज लेना शुरू कर दिया है जब से ऐसा हुआ है एयरटेल कंपनी की चांदी हो गई है क्योंकि एयरटेल कंपनी सभी नंबरों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रही है जिस वजह से जियो के ग्राहक भी एयरटेल की ओर आकर्षित होते दिखाई दे रहे हैं टेलीकॉम मार्केट में एयरटेल कंपनी के ऐसे भी ग्राहक हैं जो प्रतिदिन की डाटा लिमिट आसानी से खत्म कर देते हैं।

ऐसे ही ग्राहकों के बीच एयरटेल कंपनी का ₹98 वाला ऑफर खूब तहलका मचाए हुए हैं एयरटेल कंपनी के ₹98 वाले ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को 6GB हाई स्पीड डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है जिस की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है।

एयरटेल कंपनी के ₹98 वाले ऑफर से प्रतिदिन की डाटा लिमिट की टेंशन खत्म हो गई है क्योंकि एयरटेल ग्राहक आसानी से ₹98 का रिचार्ज करवा कर, प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी हाई स्पीड डाटा का आनंद उठा सकते हैं यही कारण है कि एयरटेल कंपनी का यह ऑफर मार्केट में खूब तहलका मचा रहा है।

ज्यादातर एयरटेल ग्राहकों का डाटा जब भी खत्म हो जाता है तो ग्राहक माय एयरटेल एप के द्वारा आसानी से ₹98 का रिचार्ज करवा कर प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी हाई स्पीड डाटा का आनंद उठाते दिखाई दे रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top