अब मिलेगा एयरटेल यूज़र्स को फायदा रोज 2gb डाटा बिल्कुल फ्री

आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऑफर बता रहे है।
Airtel ने Bharti AXA Life Insurance के साथ साझेदारी में 599 रुपये के एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। प्रीपेड प्लान में मुफ्त दिन, असीमित कॉल के साथ 4 लाख रुपये का जीवन बीमा भी दिया जाएगा।

Airtel ने Bharti AXA Life Insurance के साथ साझेदारी में 599 रुपये के एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। प्रीपेड प्लान में मुफ्त दिन, असीमित कॉल के साथ 4 लाख रुपये का जीवन बीमा भी दिया जाएगा। 599 रुपये के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा, असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉल और 100 एसएमएस शामिल होंगे। प्रीपेड प्लान की अवधि 84 दिन है।

एयरटेल के प्रेस बयान के अनुसार, रिचार्ज 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और प्रत्येक रिचार्ज के साथ बीमा कवर स्वचालित रूप से तीन महीने तक जारी रहेगा। 599 रुपये में पहले रिचार्ज के बाद, ग्राहक को बीमा के लिए नामांकन करना होगा। यह एसएमएस, एयरटेल थैंक्स ऐप या अधिकृत एयरटेल रिटेल स्टोर के माध्यम से किया जा सकता है।

एयरटेल का कहना है कि 18-54 वर्ष की आयु के बीच सभी ग्राहकों के लिए जीवन बीमा कवर उपलब्ध होगा। एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए, जीवन बीमा कवर के लिए किसी अतिरिक्त कागजी कार्रवाई या मेडिकल जांच की आवश्यकता नहीं होगी। प्रभावी रूप से बीमा की लागत 200 रुपये प्रति माह है, यह देखते हुए कि यह योजना लगभग तीन महीने के लिए वैध है।

एयरटेल डिजिटल टीवी ने 1,675 रुपये प्रति माह सभी चैनलों के नए चान पैक की घोषणा की: यहां विवरण हैं

एक बार रिचार्ज के बाद उपयोगकर्ता बीमा के लिए पंजीकृत हो जाता है, बीमा का प्रमाण पत्र डिजिटल रूप से तुरंत वितरित किया जाएगा। एयरटेल ने एक प्रेस बयान में कहा कि बीमा की एक भौतिक प्रति ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचाई जाएगी।

एयरटेल ने उत्पाद को तमिलनाडु और पांडिचेरी में ग्राहकों तक सीमित कर दिया है। कंपनी ने कहा कि अगले कुछ महीनों में योजना की उपलब्धता धीरे-धीरे पैन-इंडिया तक बढ़ा दी जाएगी, हालांकि इसने एक विशिष्ट समयरेखा प्रदान नहीं की।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top