एयरटेल ने लॉन्च किया 175 रुपये वाला प्लान, लोगो को हुई खुशी

आज हम आपको एक नए प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है।एयरटेल कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया ऑफर प्रस्तुत कर दिया है, जिसमें एयरटेल ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी के साथ 4G स्पीड डाटा मिल जाएगा एयरटेल कंपनी द्वारा इस ऑफर की कीमत ₹175 रखी है जिसको की डाटा ऐडऑन प्लान में शामिल किया गया है एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को पहले 4 ऐडऑन प्लान ही मिलते थे लेकिन नए प्लान के आने से अब ग्राहकों को पांच ऐडऑन प्लान मिलेंगे।

एयरटेल ग्राहकों को पहले डाटा ऐड ऑन प्लान में ₹28 का प्लान, ₹48 का प्लान, ₹92 का प्लान, ₹98 का प्लान उपलब्ध करवाए जाते थे लेकिन अब एयरटेल ग्राहकों के लिए ₹175 वाला नया डाटा ऐडऑन प्लान उपलब्ध करवा दिया गया है जिसमें एयरटेल ग्राहकों को 6GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा नहीं पर खुशी की बात यह है कि इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों के लिए मिल जाएगी।

एयरटेल के इस ऑफर में डाटा की सुविधा ही नहीं बल्कि एसएमएस का बेनिफिट भी उपलब्ध करवा दिया गया है जिससे एयरटेल ग्राहक बिल्कुल फ्री में एसएमएस की सुविधा का आनंद उठा पाएंगे एयरटेल कंपनी के डाटा डॉन प्लान में सबसे सस्ता प्लान ₹28 वाला प्लान है जिसमें एयरटेल ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है डाटा की बात करें तो इस ऑफर में 500 एमबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता है।

वहीं पर दूसरा सस्ता प्लान ₹48 वाला प्लान है जिसमें एयरटेल ग्राहकों को 3GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है एयरटेल के ऑफर की वैलिडिटी भी 28 दिनों के लिए उपलब्ध करवाई जाती है एयरटेल कंपनी के ₹175 वाले प्लान की खासियत यही है कि इस ऑफर में डाटा के साथ एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

हालांकि इस ऑफर के बेनिफिट एयरटेल के ₹98 वाले डाटा ऐडऑन प्लान की तरह ही है जिसमें भी ग्राहकों को 6 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता है लेकिन एयरटेल के इस ऑफर में ग्राहकों को एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाती है एयरटेल का इस नए डाटा ऐडऑन प्लान को लांच करने के पीछे का क्या कारण है अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन एयरटेल के जो ग्राहक डाटा के साथ एसएमएस की सुविधा का भी आनंद उठाना चाहते हैं वह इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top