lifestyle

UP Election 2022 : कँगना रणौत ने किया bjp का खुलकर समर्थन , बोली कौन करेगा पराजित जिनके रक्षक खुद राम है

Up election 2022 दोस्तों सामने आ रही है एक नई खबर जो एक नया मोड़ देगी 2022 चुनाव में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को पश्चिमी यूपी की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को कहा। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग मतदान के लिए एक-दूसरे को प्रेरित कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत भी कुलकर भाजपा के समर्थन में सामने आई हैं।

कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है। उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं।

Up election 2022

Up election 2022

एक अन्य पोस्ट में कंगना ने लिखा- मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने-लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादी। आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान। जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है ।

यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया हो गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम…। दरअसल गुरुवार को होने वाले पहले चरण से मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित हैं। इसी पोस्ट को कंगना ने भी दोहराया है।

Join The Discussion