क्यों नहीं आती टीवी पर नजर लाखों लोगो की पसंद खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस

0

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को सभी पसंद करते थे फिर चाहे बच्चा हो कोई या फिर बड़ा 2012 में ज़ी टीवी पर शुरू हुए धारावाहिक ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ को लोगों ने बेहद पसंद किया था यह धारावाहिक उस समय काफी पॉपुलर हो गया था लेकिन 2015 में इस धारावाहिक को बंद कर दिया गया यह धारावाहिक कुल 707 एपिसोड प्रसारित किया गया था।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

इन शादी के बाद माँ नहीं बनना चाहती थी ये अभिनेत्री वजह जानिये

शादी के बनाकर रखते है ये स्टार अपनी पत्नी को रानी

रुके हुए मासिक धर्म को जल्दी लाने के तरीके

इस धारावाहिक में एक लड़की के बारे में दिखाया जाता था जिसका नाम गुंजन था और लोगों ने इस लड़की की खूबसूरती की खूब तारीफ की थी लेकिन अब यह किसी और टीवी धारावाहिक में नजर नहीं आती हैं आज के इस आर्टिकल में हम आपको गुंजन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल त्यागी के बारे में बताने जा रहे हैं कि अब वह अभिनय करती हुई क्यों नहीं नजर आती हैं।

अभिनेत्री रूपल त्यागी ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में धारावाहिक ‘हमारी बेटियों का विवाह’ से किया था इसमें इन्होंने मंशा कोहली का किरदार निभाया था यह धारावाहिक ज्यादा नहीं चल सका और फ्लॉप हो गया पिछले 3 सालों से टेलीविजन पर नजर नहीं आने वाली इस अभिनेत्री ने बिग बॉस सीजन 9 में भी भाग लिया था लेकिन यह वहां भी ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकी।

इन्होंने टेलीविजन के कई अवॉर्ड भी जीते हैं और इनका धारावाहिक ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ सुपरहिट साबित हुआ था लेकिन रूपल त्यागी टीवी पर वापस नहीं आना चाहती क्योंकि वे अपने बिजनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं लेकिन दर्शक आज भी इनकी खूबसूरती और अभिनय को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

आप भी क्या रूपल त्यागी को दुबारा टीवी पर देखना चाहते है तो कमेंट में जरूर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।