रेप सीन के बाद हुआ कुछ हुआ ऐसा इस एक्ट्रेस को

0

हम आपको आज बॉलीवुड को लेकर कुछ खबर बताने वाले है रवीना टंडन लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री रवीना टंडन से जुड़े एक किस्से के बारे में दरअसल रवीना आखिरी बार फिल्म द मदर में नजर आईं थीं इस फिल्म में एक रेप सीन करने के बाद वो इतना डर गई थीं कि वो तीन दिन तक सो नहीं पाई थीं इस बात का खुलासा खुद रवीना ने एक साक्षात्कार के दौरान किया था।

ये फिल्म महिलाओं पर हो रही हिंसा पर आधारित थी इस फिल्म में रवीना ने लीड रोल प्ले किया था इस फिल्म की कहानी रवीना को काफी दिलचस्प लगी थी. जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो वो अपने रोल के साथ काफी अटैच हो गईं. शूटिंग के बाद भी वो इस फिल्म को अपने दिमाग से अलग नहीं कर पा रही थीं इस वजह से रवीना को काफी तकलीफ महसूस हुई इस फिल्म में कई रेप सीन भी हैं।

रवीना ने बताया था कि “जब हमने सबसे खौफनाक सीन की शूटिंग की तो मैं तीन रातों तक सो नहीं पाई थी मेरी हालत उस समय और बिगड़ गई जब मुझे पता चला कि इस सीन को दोबारा डब करना पड़ेगा”। इससे रवीना काफी विचलित हो गईं थीं।

इसके बाद रवीना काफी परेशान रहीं पहले लोग समझ रहे थे कि ये फिल्म दामिनी कांड पर आधारित है लेकिन बाद में पता चला कि यह फिल्म दिल्ली पर आधारित है, इस फिल्म का उस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...