कांग्रेस में वापिस करने जा रही है ये भाजपा की मशहूर  नेता

बीजेपी में मची हड़कंप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बड़ी कामयाबी मिलने वाली है भारतीय जनता पार्टी की बड़ी मशहूर नेता कांग्रेस में धमाकेदार वापसी करने जा रही है उस नेता ने खुद ही कांग्रेस से वापस आने की इच्छा जताई है आइए जानें वो नेता कौन है और आखिर किस वजह से वो दोबारा कांग्रेस में आना चाहती है।

एबीपी न्यूज की वेबसाइट के मुताबिक कांग्रेस में वापसी करने वाली भारतीय जनता पार्टी की बड़ी नेता का नाम कृष्णा तीरथ है कृष्णा तीरथ कद्दावर नेता हैं और राजनीति में काफी मशहूर भी हैं मनमोहन सिंह की सरकार में कृष्णा तीरथ बाल विकास मंत्री भी रह चुकी हैं उन्होंने कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष शीला दीक्षित से कांग्रेस में आने की इच्छा जताई है इसका खुलासा खुद शीला दीक्षित ने किया है।

कृष्णा तीरथ शीला दीक्षित को वापसी के लिए पत्र भी लिख चुकी हैं वो लंबे समय से कांग्रेस में ही रही थीं और कांग्रेस का बड़ा दलित चेहरा मानी जाती थीं साल 2015 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था उन्होंने भाजपा के टिकट पर दिल्ली से चुनाव लड़ा था लेकिन जीत नहीं सकी थीं अब उनकी इच्छा के बाद कांग्रेस बुधवार को उनके ऊपर सकारात्मक फैसला लेने जा रही है।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion