raj kundra case: वीडियो बनाने से किया अरबों का मुनाफा

raj kundra case के मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को राज कुंद्रा को कोर्ट ने एक बार फिर से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा मामले में रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने अपनी पहली चार्ज शीट में एक पावर पॉइंट प्रजेंटेशन का ज़िक्र किया है, जिसमें राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी से भविष्य में होने वाली कमाई के बारे में अनुमान लगाया गया है।

raj kundra case

raj kundra case

raj kundra की कहानी उलझती ही जा रही है इस कहानी में रोज सामने एक नया मामला आ रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रजेंटेशन में आने वाले ऐप बॉलीफेम से होने वाले मुनाफ़े का रोडमैप तैयार किया गया था। बॉलीफेम को राज कुंद्रा का प्लान बी बताया जा रहा था।

Beauty tips pimples को कम करने के लिए ध्यान रखे इन बातों का

गूगल और एप्पल के ऐप स्टोर में राज कुंद्रा की ऐप हॉटशॉट्स के बैन होने जाने के बाद राज कुंद्रा ने बॉलीफेम को प्लान बी बताया था।

ख़बरों की माने तो क्राइम ब्रांच ने जिस पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन का ज़िक्र किया है, उसके मुताबिक़ राज कुंद्र को इस बिज़नेस से इस साल यानी 2021-2022 में करीब 36.5 करोड़ रुपये ग्रॉस रेवेन्यू का लक्ष्य रखा था, जिसमें 4.76 करोड़ का मुनाफ़ा होना था।

इस पावर पॉइंट प्रजेंटेशन में अगले तीन साल की कमाई का आकलन किया गया है। बॉलीफेम के जरिए राज कुंद्रा साल 2022-23 में ग्रॉस रेवेन्यू 73 करोड़ रुपये और मुनाफा 4.76 करोड़ रुपये बताया है।

इसके साथ ही तीसरे साल 2023-24 में में राज कुंद्रा का पोर्न बिजनेस का ग्रॉस रेवेन्यू बढ़कर 146 करोड़ रुपये और क़रीब 30 करोड़ रुपये के मुनाफ़े का अनुमान लगाया गया था। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस पावर पॉइंट प्रजेंटेशन में पोन्ड का ज़िक्र किया गया है, जिसे रुपये में बदलकर यहां लिखा है।

कोर्ट ने मंगलवार को राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में उन्हें ज़मानत पर रिहा करने की अपील की थी।

राज कुंद्रा के वकील ने दलील दी थी कि पुलिस ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है। ऐसे में राज कुंद्रा को ज़मानत दे दी जाने चाहिए। राज कुंद्रा की वकील की दलील को कोर्ट ने ख़ारिज करते हुए उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

SBI ने लागू किया नया नियम, अब होगा आपका एकाउंट सिक्योर

raj kundra case मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया था। राज कुंद्रा तब से ही जेल में बंद हैं। राज कुंद्रा पर फ़िल्में बनाने और उन्हें ओटीपी ऐप्स के ज़रिए रिलीज़ करने का आरोप है। राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य आरोपित है। इस मामले में raj kundra के अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion