महिलाओं के इन अंगों पर तिल होना पर क्या राज खोलते है

हेल्लों दोस्तों महिलाओ के अंगो पर जो काले तिल होते है वो तिल उनके बारे में क्या गुप्त राज खोलते है दोस्तों वैसे तो हर इंसान के किसी ना किसी अंग पर तिल जरूर होता है चाहे वो उसके चेहरे पर हो या पिट पर या पेट पर या और कही भी।

क्या आपको पता है की आपके अलग अलग अंगो पर बना तिल आपके भाग्य, आपके आनेवाले कल और आपके चरित्र के बारे में बहोत कुछ बताता है तो आईये दोस्तों बात करते है महिलाओ के शरीर के अलग अलग अंगो पर तिल के होने का क्या मतलब होता है।

Also Read – 

भाप कैसे हमारे चेहरे को फायदा देती है

नमक से करो चमत्कारी उपाय जो हर किसी को पता होने चाहिए

जीवन की कुछ खास बातें

अगर किसी लड़की के गालो पर तिल है तो यह तिल उसे बुरी नजर सर बचाता है चेहरे के दायने तरफ गाल पर तिल का होना बहोत ही अच्छा माना जाता है लेकिन अगर तिल चेहरे के बाए तरफ गाल पर है तो ये अच्छा नहीं माना जाता यह तिल जीवन में बार बार कोई ना कोई परेशानी आने का संकेत है।

अगर तिल महिलाओ के माथे पर दाए तरफ है तो यह सुख, समृद्धि और खुशिया देनेवाला माना जाता है लेकिन महिलाओ के माथे पर बाए तरफ तिल का होना जीवन में कष्ट और परेशानिया देता है।

महिलाओ के होटो पर तिल लोभ, कामुकता और विलासता का संकेत है बहुत से लोग ऐसी महिलाओ के दीवाने होते है और ऐसी लड़किया काफी चलाख और चुस्त होती है।

जिन महिलाओ के नाक पर तिल होता है ऐसी महिलाये थोड़ी झगड़ालु होती है ऐसी महिलाये काफी लकी और भाग्यशाली होती है, इन्हे अपने जीवन में पैसो की कोई कमी नहीं होती।

महिलाओ की ठोड़ी पर तिल भी काफी अच्छा माना जाता है ऐसी महिलाये भी काफी धनवान होती है और ऐश्वर्या भरा जीवन व्यथित करती है।

जिन महिलाओ की जांघ पर तिल होता है ऐसी महिलासे पुरुष बहुत ही जल्दी आकर्षित हो जाते है। ऐसी महिलाये काफी रोमांटिक होती है।

महिलाओ की नाभि पर या उसके आसपास तिल का होना भी बहोत शुभ माना जाता है ऐसी महिलाये काफी भाग्यशाली और किस्मतवाली होती है लेकिन नाभि के ऊपर पेट पर तिल का होना अच्छा नहीं माना जाता यह दुर्भाग्य का सूचक माना जाता है।

आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *