करण अर्जुन के लिए पहली पसंद थे इस सलमान खान की जगह

कौन है वो हीरो जिसने ली सलमान खान की जगह सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर करण अर्जुन 90 के दशक की संस्कारी फिल्मों में से एक है फिल्म को दर्शकों से प्यार मिला और इसने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया तब से सलमान और SRK ने भी कई बार, विभिन्न टीवी शो और कार्यक्रमों में फिल्म के गानों पर डांस किया करण अर्जुन को 10 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया और सर्वश्रेष्ठ एक्शन और सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए जीता गया आपको आश्चर्य हो सकता है कि सलमान खान फिल्म में करण की पहली पसंद नहीं थे लेकिन यह अजय देवगन थे।

बॉलीवुड लाइफ़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन ने अजय देवगन पर अपनी नज़रें जमाई थीं रिपोर्ट बताती है कि जब अजय उत्सुक थे, तो कुछ मतभेदों के कारण फिल्म नहीं करने का फैसला किया था और भूमिका अंततः सलमान खान के साथ आ गई।

सिर्फ सलमान खान की भूमिका नहीं, अजय देवगन का करण अर्जुन के साथ एक और गहरा संबंध है उनकी पत्नी काजोल को शाहरुख खान के साथ जोड़ा गया था, और जो SRK और काजोल के बीच जेटी हून मेन शीर्षक से भाप से भरा रोमांटिक नंबर भूल सकते हैं।

जबकि हम दिल दे चुके सनम, लंदन ड्रीम्स और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में अजय देवगन और सलमान खान को स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए कई बार करण अर्जुन के साथ देखा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *