जिओ के सेटअप बॉक्स ने मचा दी खलबली

जिओ का सेटअप बॉक्स आ गया है उसके आते ही मार्किट में हलचल मची हुई है आज हम आपको बिना छतरी वाले जियो सेटटॉप बॉक्स के बारे में बताने जा रहे हैं इस सेट टॉप बॉक्स में 134 चैनल जिंदगी भर के लिए बिल्कुल मुफ्त मिलेंगे। इस सेटटॉप बॉक्स की खास बात यह है कि इसमें कोई भी छतरी की आवश्यकता नहीं है!


यानी या सेट टॉप बॉक्स बिना छतरी के टीवी दिखाएगा। इसके अलावा इस सेटटॉप बॉक्स को इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है इस सेटअप बॉक्स को कंपैक्ट साइज में उपलब्ध कराया गया है जिसे आसानी से पॉकेट में रख सकते हैं।

जानकारों के मुताबिक इस सेटटॉप बॉक्स को इंटरनेट से कनेक्ट करके भी चलाया जा सकता है। इसलिए इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट सेटअप बॉक्स भी कहते हैं। इसमें कंपनी द्वारा एक डोंगल भी दिया जा रहा है। हालांकि इसे वाई-फाई और LAN केबल के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है। जानकारों के मुताबिक यह इंटरनेट से कनेक्ट हो जाने के बाद आप इससे 1000 से अधिक चैनल देख सकते हैं।

अगर आपके घर में इंटरनेट की सुविधा नहीं है तो आप 134 चैनल फ्री टू एयर चैनल देख सकते हैं। यह सभी फ्री टू एयर चैनल होंगे। जानकारों के मुताबिक इस सेट टॉप बॉक्स में बिना छतरी के इस्तेमाल किया जा सकता है। जिंदगी भर के लिए 134 चैनल बिल्कुल फ्री दिए जा रहे हैं।


इस सेटटॉप बॉक्स को ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकेगा। इसे अमेजॉन, स्नैपडील और अन्य दूसरे ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकेगा। ऑनलाइन जियो सेटटॉप बॉक्स कीमत 1549 रुपए है। इसे लोकल मार्केट से भी खरीदा जा सकता है।
आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे !

Join The Discussion