गलती से भी न खरीदे ये स्मार्टफोन होते है सबसे ज़्यादा हैंग

0

जब हम कोई भी स्मार्टफोन खरीदते है तो उसमें हम सब देखते है रोजमर्रा के जीवन में स्मार्ट फोन हर इंसान की बेसिक जरूरत बन चुका है,तेजी से बदलते टेक्नोलॉजी और नए जमाने में हर कोई अच्छे से अच्छा फीचर वाला स्मार्ट फोन लेना चाहता है वैसे तो बाज़ार में कई हजार स्मार्ट फोन निर्माता कंपनियां है,जिन पर भरोसा करना ज्यादा मुश्किल नहीं है।

इस लिए लोग सस्ता कीमत होने के कारण किसी भी ब्रैंड या कंपनी का स्मार्ट फोन लेने के लिए तैयार हो जाते है लेकिन आज हम आप को ऐसे टॉप 4 स्मार्ट फोन कंपनियों के बारे में बताने जा रहे है,जिनकी कीमत तो कम होती है,लेकिन स्मार्ट फोन बेहद ज्यादा गर्म और सबसे ज्यादा हंग होते है।

Panasonic : सबसे ज्यादा हैंग होने और बेहद कम समय तक इस्तेमाल करने पर भी सबसे ज्यादा गर्म होने के इस लिस्ट में Panasonic स्मार्ट फोन सबसे ऊपर है।

Samsung : पिछले कुछ समय से सैमसंग बाज़ार में पहले के मुकाबले कई गुना कम स्मार्ट फोन लॉन्च कर रही है लेकिन कंपनी ने जितने भी महगा कीमत वाले गैलेक्सी सीरिज के स्मार्ट फोन पेश किये उनमें से ज्यादा तर स्मार्ट फोन हैंग और सबसे ज्यादा गर्म होते है।

Intex : सबसे ज्यादा हैंग होने और कम समय इस्तेमाल करने पर भी गर्म और हीट होने के लिस्ट में इंटेक्स का स्मार्ट फोन भी शामिल है इंटेक्स कंपनी का लगभग सभी स्मार्ट फोन में ज्यादा समय इस्तेमाल करने या गेम खेल ने पर हिटिंग और हैंगिंग की समस्या आती है।

 

Xiaomi : वैसे तो शाओमी रेडमी आज के समय में देश का सबसे बड़ा स्मार्ट फोन ब्रैंड है,लेकिन फिर भी एक सर्वे के मुताबिक शाओमी के कई नए और महँगा कीमत वाले स्मार्ट फोन में भी हैंग होने और आटोमेटिक बंद होने के साथ गेम खेलने के समय गर्म होने की समस्या आती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...