Ek Phone Mei Do Whatsapp Account Kaise Chalaye

Ek Phone Mei Do Whatsapp Account Kaise Chalaye

 

Ek phone mei do whatsapp account kaise chalaye हैल्लो दोस्तों आप लोगों ने आज तक फ़ोन में एक ही whatsapp यूज़ किया होगा लेकिन आज मैं आपको कुछ अलग बताने जा रही हु कैसे हम अपने फोन में एक साथ दो whatsapp अकाउंट चलाये आज कल सभी लोग whatsapp यूज़ करते है जिसमे हम अपनी पर्सनल चैट , बिज़नेस चैट , हम अपने बिज़नेस को प्रमोट कर सकते है।

 

ek phone mei do whatsapp kaise chalaye

 

Whatsapp फेसबुक से ज़्यादा पॉपुलर है whatsapp को लोग ज़्यादा पसंद करते है whatsapp पर हम फॅमिली ग्रुप बना सकते है बिज़नेस ग्रुप बना सकते है whatsapp में स्टेटस में वीडियो क्लिप भी ऐड कर सकते है अब whatsapp में बहुत सी सेटिंग अपडेट कर दी गयी है हम किसी को भी वीडियो सांग और ऑडियो सांग भी सेंड कर सकते है।

Whatsapp एक सोशल नेटवर्किंग साइट है जब हम इसको यूज़ करते है तो हम बिज़नेस के लिये या फिर पर्सनल चैट के लिए हमे अलग अलग whatsapp अकाउंट की जरुरत होती है पहले तो हम सिर्फ चैट ही कर सकते थे लेकिन अब तो इसमें हम वीडियो कॉल, ऑडियो कॉल, डॉक्यूमेंट फाइल सेंड और रेसिव भी कर सकते है।

Whatsapp अकाउंट की बहुत सी जानकारी शायद आप लोग जानते भी नही होंगे जैसे – हाईड लास्ट सीन , फ्रेंड क्रैक अकाउंट ऐसी बहुत सी सेटिंग है जो बहुत से लोगो को नहीं पता होती है।

Ek Mobile Mei Do Whatsapp Kaise Chalate Hai

सबसे पहले आपको एक whatsapp मैन कंपनी वाला डाउनलोड करना है हो सकता है आपने पहले से ही डाउनलोड किया हो तो आप को download करने की कोई जरुरत नहीं है।

Yaha se whatsapp download kare

अब इस लिंक पर क्लिक करके आपके सामने एक pdf file दिखाई देगा जिसमे आपको कुछ सेकंड वेट करके स्किप पर क्लिक करके whatsapp डाउनलोड होने लगेंगे आपको बस कुछ ट्रिक्स पूरी करनी होगी जिससे आप दो whatsapp account यूज़ कर सको।

वैसे आज कल सब के पास mi का फ़ोन है अगर आपके पास भी है तो आपको उसमे कोई भी ऐप्प इनस्टॉल करने की जरुरत नही है उसमे पहले से ही ये सुविधा दी हुई है इसके लिए आप फ़ोन को सेटिंग में जाये और पेज के नीचे स्क्रॉल करें इसमें आपको dual apps का ऑप्शन दिखाई देगा आप उसको ओपन करें।

Double whatsapp kaise chalaye

 

इसमें आपको जो भी एप्प्स ड्यूल इंस्टाल करनी होगी उस पर क्लिक करे उसके बाद सिस्टम आपके फ़ोन में dual apps इंस्टाल कर देगा।

Double Whatsapp Kaise Use Kare

जिनके पास 4G फ़ोन है शायद उन फ़ोन की सभी में ऐसा हो वैसे मेरे पास redmi है तो उसमे तो ऐसा ही है अगर आपके पास कोई दूसरा फ़ोन है तो आप उसमे एक बार चेक कर ले अगर न मिले तो तब ये यूज़ करें।

तो दोस्तों आज हमने आपको बताया कि कैसे हम अपने फ़ोन में double whatsapp चला सकते है जिससे कोई दिक्कत भी नही होगी।

आपको कैसी लगी पोस्ट हमे प्लीज जरूर बातये और अगर पोस्ट को लेकर कोई सवाल है तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

Also Read – free website blog kaise banaye

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *