बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री जिसने की है सिर्फ 5 वीं तक पढ़ाई

0

दोस्तों आपको बिलकुल अलग जानकारी जो अब तक आपको जानने को नहीं मिली है हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जो आपको सुन कर हैरानी होगी पढ़ाई किसी भी इंसान की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है कि वह पढ़ लिखकर एक अच्छा जिंदगी व्यतीत करें ऐसे ही बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी पढ़ाई पूरी की है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो केवल पांचवी पास है तो आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है।

उस अभिनेत्री का नाम करिश्मा कपूर है करिश्मा कपूर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं उन्होंने 90 के दशक में कई सारे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि करिश्मा कपूर ने केवल पांचवी कक्षा तक स्कूल में पढ़ाई की थी।

जानकारी के मुताबिक उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का बड़ा शौक था जिसकी वजह से उन्होंने अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़कर पूरा ध्यान एक्टिंग पर लगाया और कई सालों की मेहनत के बाद वह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब हो गई फिलहाल वह फिल्मों से दूर है और अपनी जिंदगी में खुश हैं।

आप को भी थोड़ा अजीब लग रहा होगा ऐसा सुनकर लेकिन ये सच है आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...