बनते बनते काम बिगड़ जाता है तो करे ये उपाय

0

हेल्लो दोस्तों घर में हर किसी के परेशानी होती है अगर आप आर्थिक परशानियों का सामना कर रहे है, कोई भी काम कर रहे है उसमें असफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिनको करने से आपको धन लाभ होगा तथा हर कार्य में सफलता मिलेगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु धन का कारक ग्रह है जिस व्यक्ति पर गुरु की कृपा होती है उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है इसके लिए लाल किताब में कुछ खास उपाय बताए गए। जिन्हें अपना कर आप धन की प्राप्ति कर सकते है।

हम आपको कुछ उपाय बताने वाले है आप इनको ध्यान से पढें

गुरूवार को करे ये उपाय

गुरुवार के दिन ब्रह्म मुहूर्त में उठकर सभी कामों से निवृत होकर भगवान का नमन करें इसके बाद घी का दीपक जलाकर भगवान विष्णु की पूजा करें विधि विधान से पूजा करने के बाद विष्णु सहस्रनाम का पाठ जरूर करें।

भगवान विष्णु की पूजा के बाद केसर का तिलक लगाएं अगर केसर नहीं है तो आप हल्दी का तिलक भी लगा सकते हैं।

Also Read – 

ऐसे होंठ वाली महिला में होती है गजब की अदा

आप भी देखे अपनी पसंद की साड़ी

इस दिन कोई धन लेने आए तो देने से बचना चाहिए जिससे आपका गुरु कमजोर ना हो अगर आपका गुरु कमजोर हुआ तो आपको समस्याओं से होकर गुजरना पड़ेगा।

गुरुवार के दिन माता पिता और गुरु का आशीर्वाद लें इनका आशीर्वाद गुरु ग्रह का आशीर्वाद माना जाता है इनकी प्रसन्नता के लिए पीले रंग के वस्त्र उपहार स्वरूप दें वैसे तो रोज आप इनका आशीर्वाद ले सकते हैं इससे आपको अधिक लाभ मिलेगा।

शाम के समय केले के वृक्ष के नीचे दीपक जलाकर लड्डू या बेसन की मिठाई अर्पित करें और सब लोगों में बांट दें इससे आपको लाभ मिलेगा।

आप अगर ये उपाय करते है तो आपको जरूर लाभ होगा आपको पोस्ट कैसी लगी आप हमें जरूर बताएं।