बंगाल में बनेगी 2/3 बहुमत से भाजपा की सरकार, ममता सरकार का गया समय

आज हम आपको पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने राज्य में अपनी ताल ठोक दी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह स्वयं इस समय प्रदेश के दौरे पर हैं। और उन्होंने ममता सरकार के ख़िलाफ़ हुंकार भरते हुए जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बंगाल की जनता से आज ही कह दिया है, “हमें एक मौका दें, हम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएँगे।”अमित शाह की हुँकार से बंगाल गूँज रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना लगाया अमित शाह ने कहा कि ममता सरकार का अंत करीब आ चुका है। आने वाले दिनों में यहाँ पर सोनार बांग्ला की रचना करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरसक प्रयास होंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल में 2/3 बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। और भाजपा की सरकार बन भी रहेगी।

अमित शाह ने जनता से भी अपील की और बोले बंगाल एक सीमावर्ती राज्य है और यहाँ की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए व युवाओं को रोजगार देने के लिए उन्हें ममता सरकार को भाजपा सरकार से बदलना होगा। वह इसे दोबारा सोनार बांग्ला बनाएँगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “जिस प्रकार के दमन का चक्र, विशेषकर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ममता सरकार ने चलाया है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूँ कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है और आने वाले दिनों में यहाँ भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है।” आप खुद देखना की भाजपा की करेगी।

केन्द्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह ने कहा, “बंगाल के युवाओं को नौकरी, बंगाल के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने के लिए ममता सरकार को उखाड़कर फेक दीजिए।” उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की 80 से अधिक योजनाएँ जिनसे गरीबों और पिछड़े वर्ग को फायदा हो, वो जरूरतमंदों को नहीं मिल रही है। इसलिए अब समय आ गया है बदलाव लाने का। अगर आप चाहो तो इस सब से छुटकारा ला सकते हो।

उल्लेखनीय है कि आज भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर केंद्रीय गृहमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बंगाल की नब्ज टटोलकर मीडिया में बयान दिया कि बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर जनआक्रोष दिखाई पड़ता है तो वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है। कोलकाता पहुँचने के बाद अमित शाह पूर्व मिदनापुर के पटासपुर के बीजेपी बूथ उपाध्यक्ष मदन घोराई के परिजनों से भी मिले और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की।

अमित शाह के बयान आने के बाद टीएमसी सदस्यों ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। टीएमसी लोकसभा सदस्य सौगता रॉय मानना है कि अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं। उनका पूछना है कि अगर भाजपा बंगाल को सोनार बनाने में सक्षम है तो उन्होंने यूपी को क्यों नहीं बनाया। भाजपा अमीरों की पार्टी है। आदिवासी परिवार के घर में लंच करना सिर्फ़ ड्रामा है। यहाँ की जनता उन्हें कभी सत्ता में नहीं लाएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion