ऐसी महिलाएं होती है अपने परिवार के लिए बहुत ही भाग्यशाली

0

हेल्लो दोस्तों कुछ महिलाएं दुनिया में अलग ही होती है जिनके रहन सहन ,खान पान ,रख रखवा अलग ही होता है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ लड़कियां या महिलाओं बहुत ही किस्मत वाली या भाग्यवान होती है ऐसी महिलाये अपनी अपनी भाग्य से हमेशा घर परिवार को खुशहाल बनाते हैं आज हम आपको बताएंगे कि भाग्यशाली लड़कियों की पहचान क्या होती है।

जिन लड़कियों की आंखें हिरणी के समान सफेद औरभाग के आंत में लालिमा होती हैं कहा जाता है कि ऐसी लड़कियां या स्त्री बहुत ही किस्मत वाली होती हैं तथा अपनी जीवन के हर सुख को भोगने वाली होती है।

Also Read – 

हाथों पर लगायी मेहंदी के रंग को कैसे डार्क करे

हाथों को खूबसूरत कैसे बनाये

माना जाता है कि जिन लड़कियों की जीभ लाल तथा कोमल होती है ऐसी लड़कियां अपने जीवन में हर खुशी को प्राप्त करती हैं उनका चरित्र इतनी अच्छा होता है कि इनके इस चरित्र से इनके परिवार के लोग भी सुखों का भरपूर आनंद लेते हैं।

जिन लड़कियों की नाभि गहरी और अंदर से उठी हुई नहीं होती है वह सुख भोक करनी वाली होती है ऐसी लड़कियां अपने जीवन में कुछ ऐसे कार्य करते हैं जिससे समाज में उनकी काफी इज्जत भी होती है।

जिन लड़कियों की नाक के अगर अग्रभाग में यानी की नाक के आगे के हिस्से में तिल होता है माना जाता है कि ऐसी लड़कियां या महिलाये भी सारे सुखों को प्राप्त करने वाली होती है यह तिल का निशान धन संपन्न जीवन की निशानी समझ भी जाती है।

जिन महिलाओं या लड़कियों के पैरों के तले कमल,चक्र और शंख का चिन्ह बना होता है यहभी शुभ माना जाता है यह चिन्हा बहुत ही शुभ फलदाई माने जाते हैं ऐसे महिलाएं स्वयं या उनका प्रति उच्च अधिकारी,बड़ा व्यापारी,पड़ा राजनेता होता है ।

जिन लड़कियों या महिलाओं की एड़ी सर्पा कार होती है कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं किस्मत की धनी होते हैं ऐसी महिलाओं पर हमेशा ईश्वर की कृपा बनी रहती है ।

जिस महिला के पैरों में त्रिकोण का चिन्ह होता है ऐसी महिलाएं भी बहुत किस्मत वाली होती है लेकिन त्रिकोण चिन्ह चतुराई का सूचक होता है इसलिए ऐसी महिलाएं अपनी बुद्धि और समझदारी से अपने घर परिवार को स्वर्ग बनाते हैं।

जिस लड़की की नाभि के नीचे तिल या मस्सा होता है ऐसी लड़कियां भी बहुत भाग्यशाली होती है कहा जाता है कि नाभी के नीचे होने वाला तिल या मस्सा स्त्री के भाग्यशाली और सुखी जीवन का संकेत होता है।

ऐसी महिलाएं बहुत ही भाग्यशाली होती है खास कर अपने पति और अपने परिवार के लिए। आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताये हमारी पोस्ट को लाइक और शेयर करना न भूलें।

Loading...