एयरटेल के 84 दिनों के प्लान ने मचाई तहलका क्या है ऑफर

एयरटेल ही पीछे क्यो रहे रिलायंस जियो के आने के बाद से ही देश की सबसे ज्यादा ग्राहकों वाली टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल के यूजर्स के संख्या में भारी गिरावट आ गई है हालांकि एयरटेल का इंटरनेट स्पीड जियो से कहीं ज्यादा तेज है लेकिन फिर भी देशभर में यूजर्स 4G स्पीड के लिए जियो का सिम लेना पसंद कर रहे है.इस कारण जियो के यूजर्स के संख्या में हर दिन कई लाख की बढ़ोतरी हो रही है जबकि एयरटेल और बाकी टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स हर दिन भारी मात्रा में घटते चले जा रहे है।

जियो के बढ़ते लोकप्रियता को देखते हुए एयरटेल ने अब कमर कस ली है और हर दिन एक से बढ़कर एक नया और किफ़ायती प्लान पेश कर रही है,ताकि देशभर में यूजर्स उसके तरफ आकर्षित हो सके कंपनी ने अभी हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 84 दिनों वाला प्लान पेश किया था जो की जियो के 84 दिनों वाले प्लान का कड़ा मुकबला करता है।

एयरटेल के इस प्लान की कीमत सिर्फ 245 रूपये है जिसमें यूजर्स को 84 दिनों के लिए 2GB डाटा के साथ 245 रूपये का टॉक टाइम मिलता है जिसका उपयोग यूजर्स किसी भी तरह के कालिंग के लिए कर सकते है।

हालांकि जियो का 84 दिनों वाला प्लान 399 रूपये का है,जिसमें ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डाटा के साथ 100 मैसेज और असीमित कालिंग की सुविधा मिलती है यदि बात करें जियो और एयरटेल के 84 दिनों वाले प्लान की तो जियो का प्लान कई गुना बेहतर है,क्योंकि एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को इनकमिंग कालिंग की कोई सुविधा नहीं है इसके लिए यूजर्स को 35 रूपये का रिचार्ज करना अनिवार्य है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion