अब 130 रुपए नहीं बल्कि अब सस्ती कीमत में मिलेंगे 600 चैनल्स पूरे महीने भर के लिए

0

फिर आया dth का नया ऑफर पिछले काफी लंबे समय से डीटीएच और केबल टीवी के क्षेत्र में काफी हलचल मची हुई है लेकिन जब से रिलायंस जियो ने इस मार्केट में कदम रखा है तब से कंपनियों में और भी डर लगने लगा है जब से ट्राई ने डीटीएच से जुड़ा हुआ अपना एक नया नियम भी लागू कर दिया है।

जिसके बाद लगभग सभी डीटीएच कंपनियों के चैनल की नई कीमत भी पेश की है और सभी ऑपरेटरों को अपने चैनल को चुनना अनिवार्य है वह सभी ग्राहक अपने चैनल को सुन रहे हैं और जैसे ₹130 नेटवर्क केपेसिटी फीस भी देना अनिवार्य है और यह जीएसटी के साथ ₹153 हो जाती है ₹153 में डीडी फ्री डिश के ही चैनल उपयोग में लाई जा सकते हैं और उसके अलावा आप चैनल खरीदते हैं तो आपको चैनल की अलग से कीमत चुकानी होगी।

लेकिन आज हम आपको नई सेटेलाइट के बारे में बताने जा रहे हैं SES-12 सैटेलाइट पर पिछले साल से काम चल रहा है लेकिन अभी तक यह काम सर्विस पूरी नहीं हुई है और यह सर्विस शुरू होने पर ग्राहकों को रुपए प्रतिमाह में 600 से अधिक चैनल का मजा लिया जा सकेगा और यह ज्यादा चैनल देखने का मजा ले सकेंगे इस नियम के तहत आपको के लिए अनिवार्य किया हुआ है और लॉन्च होने पर और अलग से लेने पर कोई भी फीस नहीं चुकानी होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...