29 अगस्त को क्या कहती है आपकी भविष्यवाणी

0

29 अगस्त को क्या कहती है आपकी भविष्यवाणी

हेल्लो दोस्तों आज आपके किस्मत में क्या लिखा है किसकी किस्मत के सितारे क्या कहते है आप पोस्ट में देख सकते है।

29 अगस्त की भविष्यवाणी

मेष, कर्क, मकर :

आपके दैनिक जीवन में आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा आप की वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत रहेगी परिवार में बड़े भाई का सहयोग सबसे अधिक रहेगा व्यर्थ के मामलों में आपको थोड़ी सी सावधानी बरतने की आवश्यकता है सृजन, स्मरण और संवेदनशीलता को बल मिलेगा सफलता का प्रतिशत ऊंचा रहेगा सभी क्षेत्रों में बेहतर करेंगे।

वृषव, धनु, मीन :

प्यार में ये छोटी–मोटी बातें तो चलती हैं, उन्हें हंस कर टाल दें आप के आस पास के लोग आपके साथी को ढंग से समझ नहीं पाएंगे इसलिए अपने प्रेम के जीवन में उनकी बातो को न सुने माता पिता की बातों पर अमल करें। वरना आप सफल होने से वंचित होंगे आप के सामने भी कई जिम्मेदारियां हो सकती हैं।

मिथुन, वृश्चिक, तुला :

आपके सारे रुके हुए काम अब धीरे-धीरे जुलाई के महीने में बनने लग जाएंगे व्यापार उच्च अधिकारियों से लाभान्वित होगा योग प्रचार हैं। परिवार में खुशी होगी। यह पिता और बुजुर्गों से लाभ का दिन है बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं आपकी शादी एक अच्छे परिवार में तय की जा सकती है।

सिंह, कन्या, कुंभ :

पूर्वाग्रहों से मुक्त रहें। कामकाज सहज रहेगा शानदार सरप्राइज मिल सकती है हर्ष- उत्साह बढ़ा हुआ रहेगा। शुभ सूचनाओं का आदान-प्रदान करेंगे दाम्पत्य में त्याग और विश्वास बढ़ेगा आय में वृद्धि केसे हो अभी यही ध्यान में रख कर अपना कार्य करें करियर के प्रति सजग रहें मामा पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा।

ऐसे ही रोज अपनी किस्मत के बारे में जानने के लिए हमे लाइक और फॉलो करे।