18 फरवरी से 18 मार्च तक क्या कहेगा आपका राशिफल, जरूर पढ़ें 

मेष, कन्या, धनु

इन राशि वाले लोगों को इस संयोग की वजह से आने वाले दिनों में उत्तम फल की प्राप्ति होगी भूमि या वाहन सुख में वृद्धि होगी बिजनेस में उन्नति के नए-नए मौके मिल सकते हैं पुराने कर्जों से मुक्ति मिलेगी लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया सीखा कर जाएंगे आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का खात्मा होगा दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढ़ेगी आपका फाइनेंशियल स्टेट्स मजबूत होगा कोई पुराना कोर्ट कचहरी का मामला निपट सकता है जिससे आप अति प्रसन्न होंगे। आप अपने जीवन में अलग पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। हमेशा कुछ अलग करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी। आपके जीवन के सभी प्रकार के दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। आने वाला समय आपके लिए बेहद आनंद दायक रहेगा। आप इस समय आशावादी विचारों के धनि रहेंगे और अपने व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन पर काबू रखेंगे। सप्ताहांत तक आपको अपना ध्यान रखने की आवश्यकता है।

वृषभ, सिंह, मीन

आपको अपने खर्चो का ध्यान रखना होगा और उनपर पैनी निगाह रखनी होगी क्योकि यह छोटे छोटे खर्चे आगे जाकर विराट रूप धारण कर लेते है , हालाँकि आपकी व्यक्तिगत जरूरते कम है पर फिर भी आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा ताकि भविष्य में धन की समस्या उत्पन न हो । आपको कुछ अन्य कार्यो के बारे में भी सोचना चाहिए ताकि आपकी आय बढ़ सके । आने वाले दिन में प्रेम जीवन को लेकर बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपका प्रिय आपको प्रपोज कर सकता है और कोई अच्छा सा गिफ्ट भी दे सकता है। आपके खर्चे काफी रहेंगे लेकिन आप किसी बात को लेकर मानसिक रूप से दबाव महसूस करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा होगा और इनकम में वृद्धि होगी। भाग्य प्रबल रहेगा। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे और परिवार का माहौल भी आपके साथ रहेगा। आप सफलता अर्जित करेंगे और मेहनत भी खूब करेंगे।

मिथुन, तुला, मकर

आपको दौलत संपत्ति के लाभ तो हो सकता है मगर इसके लिए आप व्यक्तियों को जटिल परिश्रम करनी होगी। भवन का कुछ वक्त से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है। प्रेम की ताक़त आप व्यक्तियों को प्रेम करने की वजह देती है। कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन भवन मे होगा। आपका जीवनसाथी आपकी काफी तारीफ़ करने जा रहा और आप पर काफी स्नेह उढ़ेलेगा। जीवन में सरलता तभी रहती है जब आपका व्यवहार सरल रहता है। आप व्यक्तियों को भी स्वयं के व्यवहार में सरलता लाए जाने की जरुरत है। यात्रा और पर्यटन आनंद लाएगा और शैक्षिक भी साबित होगा। आपका जीवनसाथी आपकी प्रशंसा करेगा आपके बारे में बात करेगा और आपसे प्यार करेगा। सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा नहीं है। यदि आप नौकरी पेशा हैं तो आपको ऑफिस में कई जिम्मेदारियाँ मिल सकती हैं जिसके कारण आप बहुत व्यस्त रहेंगे।

कर्क, वृश्चिक, कुंभ

आपकी मानसिक उलझन कुछ और बढ़ सकती है। खरीदारी के वक्त कुछ अधिक खर्च हो सकता है। परिवार की किसी समस्या के कारण आप कुछ तनाव में आ सकते हैं। शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे। आपका प्रेमी आपकी बातों को सुनने से ज्यादा अपनी बातें कहना पसंद करेगा जिसकी वजह से आप थोड़े खिन्न हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप अपने काम में प्रगति देखेंगे। दिन में आप बहुत व्यस्त रहेंगे लेकिन शाम के वक्त अपने मनपसंद कामों को करने के लिए भी आपके पास पर्याप्त समय होगा। लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *