सिर्फ कुछ ही मिनट ने चार्ज हो जाता है यह स्मार्टफोन बैटरी 4000 mah , जरूर देखें 

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने वाले है
Realme ने अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘X2 Pro’ को कुछ समय पहले ही पेश किया था। यह फ़ोन चीन में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में भी यह फ़ोन दिसंबर माह में लॉन्च किया जाएगा।

भारतीय बाजार में इस फ़ोन की कीमत 6 जीबी रैम के लिए 27 हजार रुपये, 8 जीबी रैम के लिए 29 हजार रुपये और 12 जीबी रैम के लिए 33 हजार रुपये तक होगी। इस कीमत में यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा भी इस फ़ोन में देखने को मिलेगा।

64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ हाइब्रिड जूम के लिए 13 मेगापिक्सल और वाइड एंगल और मैक्रो लेंस के लिए दो 8 मेगापिक्सल का कैमरा इस फ़ोन में दिया गया है। वही सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.5-इंच की FHD+ (2400×1080) सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है।

डिस्प्ले का मुख्य आकर्षण यह है कि यह 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है जो की वनप्लस 7T में भी देखने को मिलता है। इस फ़ोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसे फुल चार्ज होने में मात्र 35 मिनट का समय लगता है। क्योंकि इस फोन में 50W की फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। इस फ़ोन की बैटरी 4,000mAh की है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top