रेडमी का यह स्मार्टफोन नही होता कभी हैंग, इसलिए बना लोगों की पसंद

आज हम आपको रेडमी के फोन के बारे में बताने जा रहे है । चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी दमदार स्मार्टफोन पेश करती रहती है आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है भारतीय यूजर्स को इस कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आते हैं। आप इसे फ्लिपकार्ट से डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इसके नई कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है 4/6 जीबी की रैम, 64/128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल है। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल तथा 5 मेगापिक्सल का डबल बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 636 Soc दिया गया है। ये एंड्रॉयड वर्जन 8.0 ओरियो पर रन करता है। यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत ₹14,999 थी। लेकिन अभी आप इसे फ्लिपकार्ट से मात्र ₹12,999 में खरीद सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top