रक्षाबंधन पर लॉन्च हुआ ट्रिपल कैमरे वाला फोन ,कीमत सिर्फ 10,000 रुपये

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे है। एक बड़े अंतराल के बाद आखिरकार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी भारत में अपनी वापसी कर चुकी है। दरअसल, कल एचटीसी ने भारत में एंट्री केवल का स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल, इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10,000 से भी कम है लेकिन इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जो गजब के स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप ही है। दरअसल, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जहां 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 8 मेगापिक्सल का 2X ऑप्टिकल जूम 8X डिजिटल जूम वाला कैमरा देखने को मिलता है।

फोन में एक वाटर ड्राप एचडी प्लस डिस्प्ले भी दी गई है। निश्चित तौर पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत काफी आकर्षक रखी है ताकि भारत जैसी कंपटीटिव मार्केट में अपनी धाक जमा सके। चलिए अब आपको इस फोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते है।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्पले की, फोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.2-इंच का IPS HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 2.0Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसे 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलने वाले इस फोन में 3300mAh की बैटरी दी गई है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो वाइल्डफायर एक्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2x ऑप्टिकलर जूम 8X हाइब्रिड सपॉर्ट के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस मौजूद है।

कीमत और उपलब्धता के विषय में जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। वहीं, इसका 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट 13,999 रुपये में उपलब्ध होगा। भारतीय बाजार में एचटीसी के नए फोन का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद रेडमी 3 और रेडमी नोट 7s से होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को कुछ सीमित समय के लिए ₹9999 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top