दुनिया का सबसे छोटा फोन होने जा रहा है लॉन्च हर कोई खरीदने के लिए है तैयार

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले है जिससे आप खुशी से झूम उठोगे वैसे तो दुनिया में बहुत से ऐसे फोन हैं जो साइज में काफी छोटे होते हैं लेकिन ऐसे ही एक फोन भारत में लॉन्च हो गया है यह दुनिया का सबसे छोटा फोन कहा जाता है जिसका नाम Zanco Tiny Z1 रखा गया है इसे मशहूर निर्माता Zanco ने लॉन्च किया है और इसका आकार काफी छोटा रखा गया है आइए आपको इस छोटे से दिखने वाले फोन फीचर्स के बारे में बता देते हैं।

फीचर्स

बात करें इस फोन के बारे में तो इसमें आपको 0.49 इंच की छोटी सी फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है इसके अलावा आपको इसमें 32 एमबी की रैम और 32 एमबी का ही स्टोरेज दिया जा रहा है हालांकि, यह फोन केवल 2G नेटवर्क को ही सपोर्ट करता है लेकिन इसका छोटा सा आकार लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है जिसके चलते इसे लोगों द्वारा खरीदा जा रहा है।

यहां से खरीदें

यह फोन भारत में 2,500 रुपए में मिल रहा है जिसे ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट अली एक्सप्रेस से खरीदा जा सकता है इस फोन को चार्ज करने के लिए यूएसबी का इस्तेमाल होता है अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स साइट अली एक्सप्रेस पर जाकर इसे आर्डर कर सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top