दीवाली के दिन हो गयी इस भाजपा नेता की मौत , बीजेपी में छाई शोक की लहर

हम आपको एक नई जानकारी देने जा रहे है भारतीय जनता पार्टी को दीपावली के अवसर पर बड़ा झटका लग गया है। बड़े भाजपा नेता की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वो रविवार को सुबह की सैर के लिए निकले थे। अचानक रास्ते में उनको दिल का दौरा पड़ गया और उनकी सांसें थम गईं। उनकी मौत की खबर मिलते ही पूरी पार्टी में खलबली मच गई और शोक की लहर छा गई। आइए जानते हैं वो नेता कौन हैं।

ये हैं वो नेता जिनकी हो गई मौत

भारतीय जनता पार्टी के जिस नेता की दीपावली के दिन मौत हो गई है वो बीजेपी पंजाब के कद्दावर नेता कमल शर्मा थे। कमल शर्मा भाजपा के पंजाब इकाई के अध्यक्ष रह चुके थे। वो फिरोजपुर जिले में रहते थे। 48 साल के कमल शर्मा सुबर घर से टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा गया। उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

भाजपा में शोक की लहर

कमल शर्मा की अचानक मौत की खबर सुनकर भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर छा गई है। श्री शर्मा ने अपनी मौत से दो घंटे पहले ही दीपावली की ट्विटर पर बधाई दी थी। उनके परिवार की बात करें तो इसमें उनकी पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। भाजपा की पंजाब इकाई ने कमल शर्मा के अचानक निधन पर शोक जताया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top