टाटा स्काई ने कर दिया ऐलान बंद होगी ये सेवा इस दिन से

हाल में ही टाटा स्काई ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। इस साल की शुरुआत में ट्राई ने डीटीएच और केबल नियमों में कुछ बड़े बदलाव किए थे ट्राई के नए नियम के लागू हो जाने के बाद अब डीटीएच सर्विस प्रदाता ग्राहकों से मनमानी पैसे नहीं वसूल सकेंगे।

टाटा स्काई भी एक प्रमुख डीटीएच प्रदाता है जो समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान लाता रहता है लेकिन अभी हाल में ही टाटा स्काई ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर आ रही है दरअसल टाटा स्काई के उन ग्राहकों के लिए एक झटका है जो अपने घरों के लिए कई कनेक्शन का उपयोग करते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक डीटीएच ऑपरेटर ने घोषणा की है कि वह 15 जून से अपने मल्टी-टीवी पैक को बंद कर देगा और इसलिए उपयोगकर्ताओं को उनके सभी कनेक्शनों के लिए अलग से बिल भेजेगा।

अभी हाल में ही टाटा स्काई ने अपने मल्टी टीवी उपभोक्ताओं के लिए कई तरह के फायदे का ऐलान किया था, जिसमें डिस्काउंटेड प्राइस और चैनलों के चयन में अधिक लचीलापन जैसी चीजें शामिल हैं।

हालांकि सेवाओं को बंद करने के इस निर्णय का कारण अभी तक टाटा स्काई द्वारा सूचित नहीं किया गया है। इस प्रकार ग्राहकों को सलाह दी गई है कि वे अपने टीवी प्लान की समीक्षा करें और परिवर्तनों को उचित समझें।

टाटा स्काई का यह निर्णय डिश टीवी, एयरटेल डिजिटल टीवी और डी 2 एच जैसे अपने प्रतिद्वंद्वियों को लाभ में डाल सकता है क्योंकि वे छूट पर मल्टी-टीवी प्लान पेश करते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top