जियो में बार बार रिचार्ज कराने से मिला छुटकारा, बस करा लें ये रिचार्ज

जियो के रिचार्ज से सभी को परेशानी होती है टेलीकॉम जगत में जियो के आने से पहले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था पहले कॉल और इंटरनेट के अलग-अलग रिचार्ज करने पड़ते थे बात करें डेटा पैक की तो महीने भर के डेटा पैक के लिए ग्राहकों को 1 से 2 जीबी डेटा 350-400 रुपये में मिल पाता था जिसका इस्तेमाल करना बेहद मुश्किल होता था क्योंकि इस डेटा की स्पीड काफी स्लो होती थी।

इसके अलावा अगर ग्राहक को एसएमएस या फिर कॉल करना हो तो, उसके लिए अलग से पैक रिचार्ज कराना पड़ता था इस सबका खर्च काफी ज्यादा होता था जिसके चलते ग्राहकों को काफी महंगे पैक का मजबूरी में इस्तेमाल करना पड़ रहा था लेकिन रिलायंस जियो के आगमन से ऐसे ग्राहकों को राहत मिली और उन्हें सस्ते ऑफर्स का लाभ मिलना शुरू हो गया।

रिलायंस जियो के लॉन्ग टर्म रिचार्ज ऑफर सभी को पसंद आते हैं, जिसमें 3 महीने से लेकर साल भर वाले ऑफर्स शामिल हैं ऐसे में आज आपको जियो के 360 दिनों वाले ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसने मार्केट में धूम मचाई हुई है यह ऑफर ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज कराने की परेशानी से छुटकारा दिलाएगा।

जियो का यह ऑफर 360 दिनों की वैलिडिटी के साथ 360 जीबी हाईस्पीड 4G डेटा उपलब्ध करा रहा है  जिसका इस्तेमाल कभी भी किया जा सकेगा इसके साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है साथ ही फ्री एसएमएस की सुविधा भी इस ऑफर में ग्राहकों को दी जा रही है इसके साथ ही कंपनी ने 1,699 रुपये में एक और ऑफर उपलब्ध कराया हुआ है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा डेली डेटा के साथ दी जा रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top