जियो फोन खरीदने वालों के लिए आया एक नया ऑफर, जल्दी करें कही छूट न जाये मौका

अगर आप जियोफोन खरीदने की चाहत रखने वालों में से एक हैं, तो आपके लिए रिलायंस जियो ने एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। जानकारी के मुताबिक 2020 रुपये की पेमेंट करने पर नया 4G जियोफोन दिया जाएगा। इतना ही नहीं यूज़र्स को इसके साथ 12 महीने तक की अनलिमिटेड सर्विस भी दी जाएगी।

ग्राहकों को इस ऑफर के तहत अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 0.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, SMS और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा इस ऑफर की वैलिडिटी भी 12 महीने यानी कि 365 दिनों के लिए है।

जिओ के धमाकेदार प्लान के बारे में तो आपको पता ही होगा। Jio का धमाकेदार प्लान आज से शुरू हो चुका है, मात्र सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पूरे साल तक पाएं अनिलिमिटेड सर्विस। रिलायंस जियो ने ग्राहकों को नए साल पर शानदार ऑफर का तोहफा दिया है, जिसमें यूज़र्स को एक बार रिचार्ज कराने पर पूरे साल के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ दी जा रही है।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लाया है। नए साल के मौके पर दिग्गज कंपनी ग्राहकों के लिए 2020 हैपी न्यू ईयर ऑफर ‘2020 Happy New Year Offer’ लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूज़र सिर्फ एक बार रिचार्ज कराकर पूरे साल तक मुफ्त अनलिमिटेड सर्विस (unlimited services) का फायदा पा सकेंगे। जियो ने बताया कि जियो का ‘2020 happy new year offer’ लिमिटेड टाइम के लिए है। इस ऑफर की शुरुआत हो चुकी है।

JIO (जियो) के ‘2020 हैपी न्यू ईयर ऑफर’ ऑफर में यूज़र को 2020 रुपये का रिचार्ज कराने पर एक साल तक अनलिमिटेड सर्विसेज मिलेंगी। सर्विसेज़ के तौर पर यूज़र्स को एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोज 1.5 जीबी 4G डेटा, डेली 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस मिलेगा। इस ऑफर की वैलिडिटी 365 दिन यानी कि एक साल है।

आप भी इन ऑफर का फायदा उठा सकते है। लेकिन जल्दी करें कही मौका हाथ से निकल न जाये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top