जियो के ऐसे प्लान जिनमे नही कराने होंगे अलग से रिचार्ज

रिलायंस जिओ ने हाल ही में यह घोषणा की थी की दुसरे ऑपरेटर्स उससे आईयूसी चार्ज वसूल रहे है जिसके कारण जिओ को भी अपनी फ्री कालिंग सेवा को बंद करना पढ़ रहा है और अगर जिओ यूजर जिओ के नंबर से किसी भी अन्य नेटवर्क पर कॉल करते है तो उसके लिए जिओ को 6 पैसे हर मिनट के हिसाब से देने होंगे और इसके बाद ही जिओ ने यह भी कहा है की अब कंपनी इसके लिए कुछ अन्य प्लान भी लौंच करने वाली है जिससे की ग्राहकों को बहुत राहत मिलेगी।

जिसमे जिओ ने सबसे पहला 75 रुपये वाला प्लान लांच किया पहले इस प्लान की शुरूआती कीमत 49 रुपये थी यह प्लान जिओ के मोबाइल फोन के यूजर के लिए था जिसे अब 75 कर दिया गया है।

दूसरा प्प्लन 125 रुपये वाला है इसमें आपको 14 जीबी डेटा मिलेगा साथ ही इस प्लान में आपको जिओ से जिओ अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी और जिओ से दुसरे नेटवर्क पे कॉल के लिए आपको 500 मिनट मिलेगी यानी की आप किसी दुसरे नेटवर्क पे 500 मिनट तक 28 दिनों में बात कर सकते हो।

तीसरा प्लान 155 रुपये का है ईसमे आपको 28 दिनों के लिए 28 जीबी नेट और साथ ही 500 मिनट मिलेगी किसी भी दुसरे नेटवर्क के लिए साथ ही इसमें आपको जिओ तू जिओ अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी।

चौथा प्लान 185 रुपये का है इसमें आपको 28 दिनों के लिए 56 जीबी डेटा मिलेगा और साथ ही आप जिओ से जिओ पर अनलिमिटेड बाते कर सकते है और साथ ही जिओ से किसी दुसरे नेटवर्क पर काल करने के लिए आपको 500 मिनट भी मिलेगी।

पांचवा प्लान 222 रुपये का है इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ में रोजाना का 2 जीबी डेटा भी मिलेगा और साथ में आपको जिओ से जिओ के लिए 28 दिनों की अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी और साथ ही आपको जिओ से किसी दुसरे नंबर पर कॉल करने के लिए आपको 28 दिनों के लिए 1000 मिनट मिलेगी।

छठा प्लान 333 रुपये का है इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ में रोजाना की 2 जीबी डेटा भी मिलेगा और साथ में आपको जिओ से जिओ के लिए अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी और जिओ से दुसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको 1000 मिनट भी मिलेगी।

सातवा प्लान 444 रुपये का है इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता के साथ में रोजाना का 2 जीबी डेटा भी मिलेगा और साथ ही इसमें आपको जिओ से जिओ फ्री कालिंग और साथ में जिओ से किसी दुसरे नेटवर्क पे 1000 मिनट भी मिलेगी।

आठवा प्लान 555 रुपये का है इस प्लान में आपको रोजाना की 2 जीबी डेटा और साथ ही जिओ से जिओ फ्री कालिंग भी मिलेगी और साथ ही जिओ से किसी दुसरे नेटवर्क पे 3000 मिनटकी कालिंग मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top