जियो का यह प्लान चलता है सबसे ज़्यादा, मिलता है सब कुछ

आज हम आपको एक नई बात बतायेगे टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ता और सबसे शानदार प्लान लाने वाली रिलायंस जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों को निराश कर सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जीओ ओर बाकी टेलीकॉम कंपनिया 1 दिसंबर से अपने प्लान में बढोतरी करने वाली है। जिससे आपको अपने रिचार्ज करवाने के लिए आपके पसंदीदा प्लान को आपको वर्तमान मूल्य से ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपको एक शानदार प्लान के बारे में बताने वाले है।

जिओ का 365 दिनों वाला प्लान

आपको बता दे कि अगर आप जियो में महंगे होने जा रहे रिचार्ज प्लान से छुटकारा पाना चाहते हैं। तो आप रिलायंस जियो के 365 दिनों वाले ऑफर को 1 दिसम्बर से पहले रिचार्ज करा सकते हैं। जिसमें आपको अनलिमिटेड मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा, जियो से जियो, जियो से लैंडलाइन पर दी जा रही है।

इसके अलावा प्रतिदिन 1.5 जीबी मुफ्त डेटा ओर जिओ का ये ऑफर भी आपको सस्ते में मिल जाएगा। साथ ही साथ आपको प्रतिदिन 100 मुफ्त sms भी मिल जाते। बात करे इस आफर के किमत की तो अभी इसकी कीमत 1,699 रु रखी गई है। लेकिन 1 दिसंबर के बाद आपको इस आफर के लिए 2,209 रुपए चुकाने पड़ेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top