एयरटेल में आया इतना रुपये का प्लान,मिलेगी इतनी दिन की वैलिडिटी

आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है। एयरटेल कंपनी को मार्केट में आए हुए लंबा अरसा हो गया है लेकिन एयरटेल ने बखूबी टेलीकॉम मार्केट में पकड़ बनाई हुई है हालांकि जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में काफी उथल-पुथल हुई थी उत्तल पुथल के चलते कई सारी कंपनियां टेलीकॉम मार्केट से हमेशा के लिए ओजल हो गई लेकिन एयरटेल कंपनी टेलीकॉम मार्केट में जियो को लगातार चुनौती देती नजर आ रही है।

एयरटेल ने इस बार फिर से 224 दिनों की वैलिडिटी वाला नया ऑफर प्रस्तुत कर दिया है चलिए विस्तार से जान लेते हैं कि ग्राहकों को क्या लाभ मिलेगा।

एयरटेल कंपनी का यह नया ऑफर 4G हॉटस्पॉट ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया गया है एयरटेल के इस प्लान से जियो तथा वोडाफोन के ऑफर्स को जबरदस्त चुनौती मिल सकती है एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को 224 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिल जाएगी प्रतिदिन डाटा लिमिट की बात की जाए तो इस ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा मतलब साफ है कि एयरटेल ग्राहकों को इस ऑफर में टोटल 336 जीबी डाटा मिल जाएगा।

एयरटेल कंपनी लगातार जियो को चुनौती देने के लिए कोई ना कोई ऑफर प्रस्तुत कर रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल कंपनी द्वारा 4G हॉटस्पॉट के प्लान में भी बदलाव किए हैं जानकारी अनुसार नए ऑफर में ग्राहकों को कैशबैक के साथ ही फ्री में डाटा भी उपलब्ध कराया जाएगा प्लान में किए गए बदलाव के चलते कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है जानकारी अनुसार अब 4G हॉटस्पॉट डिवाइस ₹999 मैं नहीं मिलेगी, बल्कि अब ₹2000 में मिलेगी।

एयरटेल की 4G हॉटस्पॉट डिवाइस लेने वाले प्रीपेड ग्राहकों को अब 224 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिल जाएगा इसके अलावा अगर एयरटेल ग्राहक 399 रुपए वाला प्लान लेते हैं तो उसमें हर महीने 50 जीबी डाटा मिल जाएगा इसके अलावा अगर एयरटेल ग्राहक 499 रुपए वाला प्लान लेते हैं तो उनको हर महीने 75gb डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा खुशी की बात यह है कि प्रीपेड ग्राहकों को डांटा कैरी फारवर्ड करने की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है जिससे ग्राहकों को ₹1000 का कैशबैक भी प्राप्त हो जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top