एयरटेल और जियो के धमाकेदार ऑफर ,लोगो मे बढ़ी खुशी की लहर

आज हम आपको कुछ धमाकेदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे है। प्लान में एयरटेल के नए 399 रुपये के 399 रुपये में 84 दिनों के लिए प्रति दिन 1 जीबी हाई-स्पीड 4 जी डेटा मिलता है हाई-स्पीड डेटा के साथ, उपयोगकर्ताओं को असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉल भी मिलती हैं।

यह योजना केवल 4 जी सक्षम हैंडसेट पर 4 जी सिम पर चल रही है और यह किसी “अन्य प्रस्ताव के साथ क्लब नहीं हो सकती है। यह प्लान, जो किसी भी मुफ्त एसएमएस की पेशकश नहीं करता है।”

399 प्लान के साथ, एयरटेल ने एक और सस्ते प्लान की भी घोषणा की है अनलिमिटेड एयरटेल – एयरटेल कॉल्स के साथ 1GB हाई-स्पीड डेटा 244 रुपये के प्लान पर रोजाना 70 दिनों के लिए दिया जाता है इस प्लान के साथ फ्री एसएमएस उपलब्ध नहीं है लेकिन तब सिम की लागत इतनी नहीं है – यह लगभग 20 तक है।

वोडाफोन के पास 352 रुपये में मुफ्त रोमिंग प्लान और 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ-साथ प्रतिदिन 1GB हाई-स्पीड 4 जी डेटा है जहां यह एयरटेल की योजनाओं से आगे बढ़ता है, यह तथ्य है कि यह असीमित एसएमएस, डिस्काउंट कूपन बुकलेट और मैसेंजर बैग भी प्रदान करता है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह योजना दिल्ली / NCR में छात्रों के लिए वोडाफोन के ‘कैंपस सरवाइवल किट’ ऑफर का एक हिस्सा है यह केवल नए कनेक्शन के लिए है और शुरुआत में इसकी कीमत 445 रुपये है।

हालाँकि, हमने देखा है कि अन्य उपभोक्ता भी इसे प्राप्त करते हैं कागज पर, हालांकि, यह केवल छात्रों के लिए है। बाद में, पुनर्भरण की राशि रु। 352 जो उपर्युक्त सभी लाभों के साथ आता है।

ब्लॉक पर नया बच्चा, जिसने अपने विघटनकारी मूल्य निर्धारण के कारण पुराने गार्ड भेजे थे, 399 रुपये की योजना है, जो 84 दिनों के लिए 1 जीबी 4 जी डेटा प्रदान करता है। नए और अपडेट किए गए प्लान असीमित VoTETE भी प्रदान करते हैं। लोकल और एसटीडी कॉल (सभी ऑपरेटरों के लिए), असीमित लोकल और एसटीडी एसएमएस के साथ-साथ जियो ऐप्स तक पहुंच।

ऑफर पर 309 रुपये का प्लान भी है, जो Jio एप्लिकेशन तक पहुंच के लिए 1 दिन के लिए VoLTE लोकल और STD कॉल, अनलिमिटेड लोकल और STD एसएमएस और 1GB डेटा प्रतिदिन देता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top