इस कंपनी ने किया फिर से ऐलान, यूज़र्स ने किया खुशी का धमाका

आज हम आपको एक नई कंपनी के बारे में बात करने जा रहे है Redmi ने हाल ही में बड़ा एलान किया है और इसके मुताबिक अब Note 8 लाइनअप, साथ ही Redmi 8, भारत में खुली बिक्री पर चला गया है। Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 अब अमेज़न इंडिया की वेबसाइट और Mi स्टोर के माध्यम से 24×7 खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं, Redmi 8 फ्लिपकार्ट और Mi स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होगा। अब तक, तीन फोन केवल फ्लैश बिक्री के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध थे। हालांकि, वे अब खुली बिक्री के तरीके से उपलब्ध होंगे, इसका मतलब है कि खरीदारों को ऑनलाइन फोन खरीदने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Redmi Note 8 Pro 6.53-इंच की FHD + LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच है। इसमें अमेज़न एलेक्सा के लिए बिल्ट-इन सपोर्ट भी है। फोन मीडियाटेक हेलियो जी 90 टी चिपसेट द्वारा संचालित है। यह 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में आता है। Redmi Note 8 Pro एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है: सैमसंग द्वारा विकसित 64MP सेंसर + 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर + 2MP मैक्रो लेंस। सामने एक 20MP का कैमरा है। Redmi Note 8 Pro में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी है।

भारत में Redmi Note 8 Pro की कीमत 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 14,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। इसके अलावा, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है।

आप भी इस कंपनी के फोन को खरीदने की अगर सोचते हो तो आप आज ही खरीद सकते हो वो भी बहुत ही कम कीमत में।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top