आज रात से amazon दे रहा है apple प्रोडक्ट्स पर छूट, जल्दी करें

आज हम सभी के लिए एक धमाकेदार ऑफर मिलने वाला है। अमेज़न इंडिया आज रात से Apple डे सेल शुरू करेगा अमेज़न (Amazon) की वेबसाइट पर iPhone 11 और दूसरे पुराने मॉडल्स पर भी भारी छूट दी जाएगी Apple के टेबलेट और घड़ियों पर भी छूट का फायदा मिलेगा यह सेल आज रात 12 बजे से शुरू होकर 25 जुलाई तक चलेगी।

 

सभी के इच्छा होती है कि वो Apple के प्रोडक्ट्स यूज़ करें और हमे उनको खरीदने का अच्छा मौका मिलने जा रहा है।

Apple के दूसरे प्रोडक्ट्स पे नो कॉस्ट EMI की सुविधा के साथ ही, HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर पेमेंट करने पर भी मिलेगा

अमेज़न Apple डे सेल में मिलने वाले ऑफर

Apple का सबसे लेटेस्ट iPhone 11 जिसका दाम 68,300 रुपए है, इस सेल में 62,900 रुपए में मिलेगा HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर पेमेंट करने पर iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max पर 4000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा iPhone 8 Plus के 64 जीबी मॉडल का दाम सेल में 41,500 रहेगा।

Apple डे सेल में Apple iPad की सीरीज़ पर भी 5000 रुपए तक की छूट दी जाएगी Apple की घड़ियों पर भी HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर पेमेंट करने पर 1000 रुपए की छूट दी जाएगी साथ ही HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर पेमेंट करने पर Apple MacBook Pro पर 7000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top